प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में आया UNICEF, पाकिस्तान को दिया ये करारा जवाब - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में आया UNICEF, पाकिस्तान को दिया ये करारा जवाब

प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में आया UNICEF, पाकिस्तान को दिया ये करारा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->


जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान की हालत खस्ता हो गई है। बौखलाहट में पाकिस्तान उल्टी-सीधी हरकतें कर रहा है और विवादित बयान दे रहा है। बता दे कि एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कार्यक्रम के दौरान प्रियंका चोपड़ा के एक ट्वीट को लेकर सवाल खड़े किए और उस ट्वीट को संयुक्त राष्ट्र सद्भावना दूत से हटाने की अपील की।
support-to-priyanka-chopra-and-rejects-pakistan
इस मामले पर अब UNICEF से जवाब आ गया है और इस जवाब से पाकिस्तान को करारा झटका लग सकता है। UNICEF ने जवाब दिया कि कोई भी गुडविल एम्बेसडर व्यक्तिगत रूप से क्या कहता है, इससे उनको कोई सरोकार नहीं है। UNICEF के प्रवक्ता Stephane Dujarric ने बताया कि यूनिसेफ के गुडविल एम्बेसडर अपनी पर्सनल क्षमता में बोलते हैं तो वह उन मुद्दों के बारे में कह सकते हैं जो उनकी रुचि एवं चिंता से जुड़े होते हैं। यूनिसेफ के गुडविल एम्बेसडर के पर्सनल विचार एवं एक्शन यूनिसेफ को प्रभावित नहीं कर सकते। लेकिन जब वे यूनिसेफ की तरफ से कहते हैं तो उन्हें अपनी निष्पक्ष नीति पर अडिग रहना होगा।
support-to-priyanka-chopra-and-rejects-pakistan
बता दे कि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तान के बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर जय हिंद लिखा था। पाकिस्तान इसी ट्वीट के जरिए प्रियंका को गुडविल एंबेसडर पद से हटाना चाहता है। इस कारण पाकिस्तानी तत्वों की तरफ से ऑनलाइन पिटीशन साइन करवाई जा रही है।
support-to-priyanka-chopra-and-rejects-pakistan
पाकिस्तानी मानवाधिकार मंत्री श्री शिरीन माजरी ने यूएन को एक पत्र भेजा और प्रियंका को युद्ध समर्थक बताया और साथ ही साथ यह अपील की कि उनको यूनिसेफ गुडविल एम्बेसडर पद से हटा दिया जाए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: