शादी के 1 महीने बाद आई थी तलाक की खबरें, अब दूसरी हनीमून मनाने इटली पहुंचा यह कपल - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के 1 महीने बाद आई थी तलाक की खबरें, अब दूसरी हनीमून मनाने इटली पहुंचा यह कपल

शादी के 1 महीने बाद आई थी तलाक की खबरें, अब दूसरी हनीमून मनाने इटली पहुंचा यह कपल

<-- ADVERTISEMENT -->


सुष्मिता सेन का भाई राजीव सेन
पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन का भाई राजीव सेन अपनी पत्नी चारू असोपा के साथ पिछले काफी दिनों से विदेश में एंजॉय कर रहा है। बता दें कि यह रोमांटिक कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की तस्वीरें शेयर करता रहता है और इनकी फोटोस इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है। आप सभी को पता ही होगा कि शादी के कुछ दिनों बाद ही इन दोनों के बीच तलाक की खबरें आई थी। यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था, लेकिन दोनों के बीच हुई अनबन अब क्लियर हो चुकी है और फिर से दोनों ने अपनी लाइफ की गड्डी शुरू कर दी है।

हनीमून मनाने इटली पहुंचा यह कपल

सुष्मिता सेन का भाई राजीव सेन
आपको बता दें कि हाल ही में राजीव सेन ने अपनी पत्नी के संग कुछ तस्वीरें शेयर की थी और बताया था कि वह इन दिनों इटली में है। राजीव सेन और चारू आसोपा टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर कपल बन चुके है और शादी के बाद इनकी फैन फॉलोइंग में भी बढ़ोतरी नजर आई है। आप देख सकते हो कि कैसे यह दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं और रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं।

दिखने में काफी कूल है सुष्मिता का भाई

सुष्मिता सेन का भाई राजीव सेन
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुष्मिता सेन का भाई राजीव सेन का बॉलीवुड से कोई भी नाता नहीं है, क्योंकि वह एक बिजनेसमैन है, लेकिन टीवी एक्ट्रेस के साथ शादी करने के बाद वह भी काफी पॉपुलर हो चुका है। दिखने में वह काफी कूल है शायद यही वजह है कि चारों भी अपना दिल इन पर हार बैठी। आपको बता दें कि कोर्ट मैरिज करने के बाद इन दोनों ने हिंदू और बंगाली रीति रिवाज से शादी की थी और आज वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: