Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानू मंडल सहित ये चेहरे एक वीडियो से बने 'इंटरनेट स्टार', एक तो बेचती थी सब्जी

रानू मंडल सहित ये चेहरे एक वीडियो से बने 'इंटरनेट स्टार', एक तो बेचती थी सब्जी

<-- ADVERTISEMENT -->




रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट भरने वाली रानू मंडल की किस्मत रातों-रात सिर्फ सोशल मीडिया की वजह से ही बदल गई। सोशल मीडिया पर रानू मंडल का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ और उनको फिल्म इंडस्ट्री में काम मिल गया। उन्होंने लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है गाया जिसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म का गाना उनको दिया। अब आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया की ताकत कितनी है। इस पोस्ट में हम आपको रानू मंडल के अलावा कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से रातों-रात स्टार बन गए।

प्रिया प्रकाश वारियर 

प्रिया प्रकाश वारियर का 26 सेकंड का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। उस वीडियो को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। प्रिया प्रकाश वारियर ने 1 दिन में लाखों की संख्या में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बना लिए।

संजीव श्रीवास्तव 

संजीव श्रीवास्तव को डांसिंग अंकल के नाम से जाना जाता है। वे अपनी डांस वीडियो के कारण रातों-रात सुपरस्टार बने। वह इतने ज्यादा पॉपुलर हो गए कि खुद सलमान खान ने उनसे मुलाकात की। उनके डांसिंग स्टाइल से प्रभावित होकर गोविंदा और सुनील शेट्टी भी उनसे मिले।

ढिंचैक पूजा 

ढिंचैक पूजा को तो आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे जो यूट्यूब पर टेढ़े मेढ़े रेप का वीडियो डालती हैं। यूट्यूब पर पॉपुलैरिटी के कारण ही ढिंचैक पूजा को बिग बॉस में आने का मौका मिला। ढिंचैक पूजा बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही।

साशा छत्री

आप लोगों ने एयरटेल कंपनी का ऐड जरूर देखा होगा। उसमें एक लड़की लोगों को एयरटेल की सिम के फायदे बताती है। उस लड़की का नाम साशा छत्री है। यह लड़की ऐड के माध्यम से पूरे भारत में लोकप्रिय हो गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: