Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'साहो' का ब्लॉकबस्टर होना लगभग तय, रेटिंग देखकर यकीन नहीं होगा

'साहो' का ब्लॉकबस्टर होना लगभग तय, रेटिंग देखकर यकीन नहीं होगा

<-- ADVERTISEMENT -->




350 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी फिल्म 'साहो' का इंतजार कई महीनों से किया जा रहा है। फिल्म को शानदार बनाने में प्रोड्यूसर ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। आखिरकार यह फिल्म 29 अगस्त यानि कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ट्रेलर देखने के बाद सिर्फ दर्शकों का ही नहीं बल्कि ट्रेड एक्सपर्ट का भी उत्साह बढ़ गया है। कुछ घंटों पहले ही यूएई में एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट और सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधू ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को यह जानकारी दी कि प्रभास की साहो फिल्म कैसी है ?
saaho-film-review-and-rating

सेंसर बोर्ड की स्क्रीनिंग के बाद उमेर संधू ने साहो फिल्म को पांच में से चार रेटिंग दी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है और उन्होंने प्रभास को काफी बड़ा स्टार बताया है। उनके मुताबिक अगर किसी दर्शक को एक्शन से भरपूर फिल्म और साथ में मसाला भी देखना पसंद हो तो इस फिल्म को मिस ना करें।
saaho-film-review-and-rating

उमेर संधू ने ट्विटर पर ऐसा हो फिल्म के कर्णप्रिय संगीत की भी तारीफ की है। आगे यह भी लिखा कि प्रभास की टक्कर में कोई नहीं है वह पूरे भारत के स्टार है साथ में उन्होंने एक्शन दृश्य की भी तारीफ की है। रेटिंग को देखते हुए यह फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर होने वाली है इसमें कोई दो राय नहीं, क्योंकि ट्रेलर में हम वीएफएक्स और एक्शन की झलक देख चुके हैं।
saaho-film-review-and-rating
अगर हम इस फिल्म को हॉलीवुड से भी तुलना करें तो भी कुछ गलत नहीं होगा, क्योंकि फिल्म प्रोड्यूसर ने कुछ सीन को शूट करने में बहुत बड़ा बजट लगाया है। इसके अलावा चार एक्शन डायरेक्टर को भी हायर किया गया था। इवेंट में भी करोड़ों का खर्च किया गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: