Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

24 घंटे के अंदर 'वॉर' के ट्रेलर ने तोड़ा सबसे बड़ा रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास

24 घंटे के अंदर 'वॉर' के ट्रेलर ने तोड़ा सबसे बड़ा रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सभी को पता ही होगा की कल सुबह 10 बजे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसका फैंस कई दिनों से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर देखने के बाद लोग टाइगर श्रॉफ और ऋतिक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं, क्योंकि इन दोनों ने काफी दमदार एक्शन की है यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में इस फिल्म के ट्रेलर को काफी लोगों ने देखा और बता दें कि 24 घंटे के अंदर इस ट्रेलर ने एक बहुत बड़ी फिल्म के ट्रेलर के व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और इतिहास रच दिया।

टूटा यह रिकॉर्ड
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 24 घंटे में वॉर फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ यूट्यूब पर 22.04 मिलियन बार देखा जा चुका है। इस फिल्म ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के ट्रेलर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है बता दे कि उस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे में 22 मिलियन बार देखा गया था। दोनों के बीच सिर्फ 40 हजार का अंतर है, लेकिन वह बहुत मायने रखता है क्योंकि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म का नाम एक ही दिन में हाईएस्ट वाचिंग बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर की लिस्ट में है। अब इस लिस्ट में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पछाड़कर और फिल्म ने जगह हासिल कर ली है।
अगर हम बात करें फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो शानदार एक्शन, जबरदस्त डायरेक्शन, पावर पैक्ड परफॉर्मेंस और एक्शन सीन वाकई में लाजवाब है तो वहीं टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की एक्टिंग की तो जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। शायद ही कोई ऐसे लोगों के जो इस फिल्म के टेलर को पसंद नहीं कर रहे होंगे क्योंकि हर तरफ तारीफ ही सुनने को मिल रही है। फिल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में दिखेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: