Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranu Mondal का बॉलीवुड से है बरसों पुराना नाता, इस Actor के घर करती थीं काम

Ranu Mondal का बॉलीवुड से है बरसों पुराना नाता, इस Actor के घर करती थीं काम

<-- ADVERTISEMENT -->




ranu mondal
इन दिनों पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक गरीब महिला अपनी सुरीली आवाज की वजह से सुर्खियों में है. रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गा रही थी इसी दौरान किसी सज्जन युवक ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और लोगों को रानू मंडल की सुरीली आवाज इतनी पसंद आएगी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाने गाकर भीख मांगती थी. इस बात को तो आप सभी लोग जानते हैं. लेकिन भीख मांगने से पहले रानू मंडल क्या करती थी इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने एक इंटरव्यू में किया है. 
ranu mondal

आपको यह जानकर बड़ी हैरानी होगी कि रानू मंडल पहले बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता के घर काम कर चुकी है. वह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि फिरोज खान है जो अब इस दुनिया में नहीं रहे. रानू ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने पति के साथ फिरोज खान के घर काम करती थी. रानू मंडल ने अपने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह बंगाली है और उन्हें हिंदी बोलने में थोड़ी दिक्कत होती है. उन्होंने कहा कि फिरोज खान ने भी उनकी आवाज की तारीफ की थी. रानू के मुताबिक वह फिरोज खान के बेटे फरदीन खान और उनके चाचा संजय खान का भी ख्याल रखती थीं।
ranu mondal

रानू का गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए गाना गाने का मौका दिया है. इसके अलावा खबर आ रही है कि सलमान खान ने भी रानू मंडल को एक घर गिफ्ट में दिया है. हालांकि इन खबरों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है.
ranu mondal

उम्मीद करते हैं रानू मंडल के बारे में ये जानकारी आपको पसंद आई होगी। अपने सभी दोस्तों के साथ इस जानकारी को शेयर करें जिससे कि सभी लोग रानू मंडल की बीती जिंदगी के बारे में जान सके.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: