Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यूट्यूब के सुपरस्टार छोटू दादा की एक दिन की सैलरी है इतनी, जानकर दंग रह जाओगे

यूट्यूब के सुपरस्टार छोटू दादा की एक दिन की सैलरी है इतनी, जानकर दंग रह जाओगे

<-- ADVERTISEMENT -->




यूट्यूब पर बहुत पॉपुलर है छोटू दादा
chotu dada
यूट्यूब आज के जमाने में एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जिसके भरोसे आज लाखों लोग घर बैठे कमाई कर रहे है।सोशल मीडिया पर पॉपुलर होना कोई आसान काम नही है उसके लिए बहुत ज़्यादा मेहनत और एक्टिंग दोनों लगती है। हम बात करने जा रहे है यूट्यूब के पॉपुलर छोटू दादा के बारे में जिनकी हर वीडियो छाई हुई है। इतने पॉपुलर होने के बाद भी छोटू दादा किसी को भी सेल्फ लेने देते है। उन्हें आज तक किसी बात का घमंड तक नहीं आया।
chotu dada

जिंदगी में हर इंसान को मुश्किलों का सामना करना पढता है। जो इन मुश्किलों का सामना करता है कामयाबी खुद उसके पास चलकर आती है। छोटू दादा जिन्होंने खंदेसी मोवी के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। शुरू-शुरू में इन्होने ढेर मुश्किलों का सामना किया लेकिन बाद में इन्हें फैंस की तरफ से भरपूर प्यार मिला।

छोटू दादा के एक दिन की सैलरी

इनका यूट्यूब चैनल सबसे ज़्यादा सुर्खियों में रहता है क्योंकि इनके फैंस इनकी हर वीडियो का इंतजार करते है। यूट्यूब से इनकी कमाई बहुत ज़्यादा होती है। क्या आप लोगों को पता है छोटू दादा जिनका असली नाम शफीक नातया है वह एक दिन में कितना कमाते है तो चलिए आपको बताते है।
chotu dada

छोटू दादा एक खंदेसी मोवी में काम करने के लिए 1 लाख 25 हजार तक चार्ज लेते है। इन्होने अपने करियर में 200 से ज़्यादा खंदेसी मोवी की। इनकी 1 दिन की कमाई 1.50 लाख तक है। अभी हाल ही में छोटू दादा ने अपनी शादी बड़ी धूम-धाम से की है इस शादी में बहुत से लोग शामिल हुए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Society

Post A Comment:

1 comments:

  1. chotu dada ke golgappe wala video dekho maja ayega video- https://www.biowikihindi.com/chhotu-dada-hindi/

    ReplyDelete