Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर बने मजेदार चुटकुले, देखकर खूब हसेंगे

'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर बने मजेदार चुटकुले, देखकर खूब हसेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




कल सुबह करीब 10 बजे इस साल के मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था ट्रेलर देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है और लोग फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे। एक्शन सीन से लेकर डायरेक्शन तक फिल्म के ट्रेलर में सभी चीजें लाजवाब है। मारधाड़ वाले इस ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने कई मजेदार चुटकुले बनाए हैं जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन का पीछा करते हुए नजर आने वाले हैं। एक बार फिर से ऋतिक नेगेटिव किरदार निभाते हुए दिखेंगे ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ को ऋतिक को पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई है और वह उसे पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी एक्शन देखने को मिली है।
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि सोशल मीडिया पर कैसे अक्षय और टाइगर पर मजेदार चुटकुले बने हैं जो कि काफी वायरल हो रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद टाइगर श्रॉफ को लोग अक्षय कुमार से भी बड़ा एक्शन हीरो बताने लगे हैं और यह तस्वीर इसे बयां भी करती है। आप देख सकते हो कि साहो और वॉर फिल्म की कंपैरिजन की गई है दोनों इस साल की एक्शन से भरपूर फिल्में है। दोनों फिल्मों के ट्रेलर लोगों के बीच काफी पसंद किए गए हैं, लेकिन रितिक रोशन के इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने साहो से तुलना कर दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में दिखने वाली है।

ट्रेलर में इनको खूबसूरती के जलवे बिखेरते हुए नजर आई है सोशल मीडिया पर यह फनी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। बता दें कि यह सिर्फ मनोरंजन के लिए है इसे वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: