Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मिलिए 'साहो' के खतरनाक विलेन से, बॉडी देख हैरान रह जाएंगे आप

मिलिए 'साहो' के खतरनाक विलेन से, बॉडी देख हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




बहुचर्चित फिल्म 'साहो' कल 29 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर सभी ने काफी पसंद किया है। एक्शन से भरपुर सीन देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। आप सभी को पता ही होगा कि इस फिल्म में हीरो एक और विलन अनेक है। आज हम आपको इस आर्टिकल में साहो फिल्म के विलेन के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह एक बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म है जिनमें श्रद्धा कपूर और प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, चंकी पांडे, आदित्य श्रीवास्तव, मुरली शर्मा, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी जैसे बड़े-बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में विलेन का किरदार नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे जैसे कलाकार निभाने वाले है। आपने ट्रेलर देखा होगा तो आप सभी को पता ही होगा कि नील नितिन मुकेश के साथ उनकी टीम में कई लोग एक्शन करते हुए नजर आए थे।

हाल ही में नील नितिन मुकेश अपनी साहो की टीम यानी विलेन के साथ दिखे थे आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि इन गुंडों की बॉडी दमदार है और हाथ में टैटू की भरमार है। हालांकि यह सभी कलाकार फिल्म में लीड रोल में नहीं है जिसकी वजह से लोग इनके बारे में जानते तक नहीं है, लेकिन ज्यादातर फिल्मों में यह कलाकार गुंडागर्दी करते हुए देखे जा चुके हैं। वैसे फिल्म में मुख्य विलेन महेश मांजरेकर, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश है .

भारी-भरकम बजट में बनी है फिल्म

शायद इस बात से कोई भी अनजान नहीं होगा कि 'साहो' फिल्म को बनाने में 350 करोड़ लगाए गए हैं। सिर्फ फिल्म को बनाने में ही नहीं बल्कि प्रमोशन में भी काफी खर्च किया गया है। हाल ही में एक इवेंट रखी गई थी जिनमें फिल्म निर्माता ने ढाई करोड़ लगा दिए। यूएई में एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट द्वारा साहो फिल्म के रिव्यु काफी अच्छे मिले हैं। इन्होंने 5 में से 4 स्टार दिए हैं अभी से एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स शानदार देखने को मिल रही है और लगभग सारे थिएटर हाउसफुल हो गए हैं। ट्रेलर देखने के बाद लोगों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि प्रभास के साथ-साथ सभी स्टार कास्ट की एक्टिंग लाजवाब दिख रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: