Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: नौवें दिन भी मिशन मंगल ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, टूटे इन 4 फिल्मों के रिकॉर्ड

Box Office: नौवें दिन भी मिशन मंगल ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, टूटे इन 4 फिल्मों के रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




box-office-mission-mangal
अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। रिलीज के 9 दिन बाद भी यह फिल्म धुआंधार कलेक्शन कर रही है और अब तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। नौवें दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कमाई करके खुद अक्षय कुमार की चार बड़ी फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन के रिकार्ड को तोड़ दिया है जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी।
box-office-mission-mangal

अगर हम बात करें फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक आठवें दिन गुरुवार को इस फिल्म ने 6.93 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं शुक्रवार को भी मॉर्निंग शोज में ऑक्युपेंसी 12% से 15% देखने को मिली तो वही शाम को 27 से 30% ऑक्युपेंसी देखने को मिली। इसी को देखते हुए फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक नौवें दिन यह फिल्म 6 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।
box-office-mission-mangal

आपको बता दें कि इस फिल्म ने अब तक टोटल इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 134.16 करोड़ का कारोबार कर लिया है तो वही वर्ल्ड वाइड 190 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है।

टूटे इन 4 बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड

box-office-mission-mangal
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिशन मंगल ने नौवें दिन टोटल 134.16 करोड़ का शानदार कलेक्शन करके अक्षय कुमार की बड़ी फिल्में रुस्तम ( 127.42 करोड़ ) राउडी राठौर ( 131 करोड़ ),टॉयलेट एक प्रेम कथा ( 133.60 करोड़ ) और एअरलिफ्ट (129 करोड़ ) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आप देख सकते हैं कि सिर्फ 9 दिन में ही इस फिल्म में अक्षय कुमार की बड़ी बड़ी फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया है। यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन सकती है इसमें कोई दो राय नहीं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: