Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस खान के बहुत बड़े फैन है बाहुबली प्रभास, करना चाहते हैं उनके साथ काम

इस खान के बहुत बड़े फैन है बाहुबली प्रभास, करना चाहते हैं उनके साथ काम

<-- ADVERTISEMENT -->




इस साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म 'साहो' का प्रमोशन इन दिनों जोरों शोरों से चल रहा है। बता दें कि श्रद्धा कपूर और प्रभास फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'नच बलिए 9' के सेट पर यह जोड़ी पहुंची थी और रवीना टंडन के साथ जमकर मस्ती की। सोशल मीडिया पर नच बलिए के सेट की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिनमें रवीना टंडन और प्रभास ठुमके लगाते नजर आ रहे है। प्रभास ने नच बलिए के सेट पर रवीना टंडन से ढेर सारी बातचीत की और फिल्म के बारे में काफी कुछ बताया, इसके अलावा इन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बहुत कुछ कहा।

इस खान के बहुत बड़े है फैन प्रभास

आपको बता दें कि प्रभास बॉलीवुड फिल्में देखना भी पसंद करते हैं और वह मेगास्टार सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और वह उनके साथ काम भी करना चाहते हैं . आपको बता दें कि इन्होंने रवीना टंडन के साथ सलमान खान की फिल्म 'किक' के गाने 'जुम्मे की रात' पर ठुमके लगाए थे और सलमान की तरह उन्होंने भी मुंह में रवीना टंडन का पल्लू लेकर डांस किया था। सलमान खान के अलावा प्रभास रवीना टंडन के भी बहुत बड़े फैन हैं और वह बचपन से ही प्रभास का पहला क्रश रही है।

अगर हम बात करें फिल्म साहो के बारे में तो यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा प्रभास नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और मंदिरा बेदी जैसी बड़ी स्टारकास्ट नजर आने वाली है। इस फिल्म को बनाने में फिल्म मेकर को करीब 2 साल का वक्त लगा है और फिल्म की रिलीज डेट कई बार चेंज भी की जा चुकी है, लेकिन अब 30 अगस्त को रिलीज होना फाइनल है।

फिल्म में एक्शन के साथ साथ रोमांस, सस्पेंस और कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि एक्शन के मामले में यह फिल्म हॉलीवुड को भी टक्कर देगी, लेकिन यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे या नहीं। वैसे बिग बजट और शानदार स्टार कास्ट को देखते हुए हम अंदाजा लगा सकते हैं यह फिल्म 30 अगस्त को रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: