Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानू मंडल ने इस सिंगर के साथ रिकॉर्ड किया पहला गाना, पहले स्टेशन पर गाना गाकर मांगती थीं भीख

रानू मंडल ने इस सिंगर के साथ रिकॉर्ड किया पहला गाना, पहले स्टेशन पर गाना गाकर मांगती थीं

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में रानू मंडल नाम की एक महिला ने लता मंगेशकर का बहुत ही लोकप्रिय और मधुर गाना एक प्यार का नगमा है गाकर रातों-रात सुर्खियां बटोरी। वह महिला अब स्टार बन गई है। इस महिला के दिन पूरी तरह से बदल गए हैं। मेकओवर के बाद रानू मंडल को बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे हैं।
ranu-mandal-record-first-bollywood
हाल ही में यह खबर मिली है कि हिमेश रेशमिया ने अपने नई फिल्म के लिए रानू मंडल को गाना ऑफर किया है। उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म का नाम हैप्पी हार्ड एंड हीर है। उन्होंने इस फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी का ऑफर रानू मंडल को दिया है। फिल्म का गाना रिकॉर्ड कर लिया गया है और गाने की रिकॉर्डिंग की शूटिंग की वीडियो हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की।
ranu-mandal-record-first-bollywood
हिमेश रेशमिया और रानू मंडल एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं। बता दें कि रानू मंडल जल्दी ही टीवी रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में भी नजर आएंगी। वह हिमेश रेशमिया एवं जजेस साथ शो के कंटेस्टेंट से मुलाकात करेंगी एवं अपनी कला का प्रदर्शन करेंगी।
ranu-mandal-record-first-bollywood
हिमेश रेशमिया ने बताया कि सलमान भाई के पिता ने मुझे कहा था कि जब भी तुम्हें कोई टैलेंटेड व्यक्ति मिले तो उसे मत जाने दो। हमेशा उस टैलेंटेड व्यक्ति की जितनी भी हो मदद करो। वह अपने बलबूते के दम पर आगे बढ़ सकता है। बता दें कि रानू मंडल द्वारा गाया गया गाना टिक टॉक पर बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हुआ था। इसी कारण रानू मंडल सुर्खियों में आ गई। न्यूज़ चैनलों पर भी उनकी वीडियो दिखाई गई। नतीजा यह रहा कि उनको अब बॉलीवुड में काम मिल गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: