Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ईद पर एक बार फिर होगी सलमान-अक्षय की टक्कर, 'लक्ष्मी बम' के साथ रिलीज हो सकती है भाईजान की ये फिल्म

ईद पर एक बार फिर होगी सलमान-अक्षय की टक्कर, 'लक्ष्मी बम' के साथ रिलीज हो सकती है भाईजान की ये फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




कुछ ही समय पहले बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने यह खुलासा किया था कि साल 2020 में ईद के मौके पर उनकी फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज नहीं होगी। भले ही सलमान खान ने यह कहा था कि उनकी फिल्म रिलीज नहीं होगी। लेकिन दर्शकों को ईद के मौके पर कोई ना कोई सरप्राइज जरूर मिलेगा। अभी तक फिल्म इंशाल्लाह की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की वजह सामने नहीं आई है।
ताजा रिपोर्ट के मुताबिक साल 2020 में ईद के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम रिलीज होगी जिसकी जानकारी जाने-माने बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है। जैसे ही फिल्म लक्ष्मी बम की रिलीज की घोषणा हुई, वैसे ही सलमान खान ने ट्विटर पर ट्वीट किया। सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा कि मेरे बारे में इतना मत सोचो, दिल में भी आता हूं और ईद पर भी। इसके अलावा उन्होंने आंख मारने वाली स्माइली भी लिखीं।
सलमान खान के ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि अगले साल ईद के मौके पर उनकी फिल्म जरूर रिलीज होगी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी फिल्म किक 2 ईद के मौके पर रिलीज की जा सकती है। कुछ समय पहले तक यह खबरें थी कि सलमान की फिल्म इंशाल्लाह एवं अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी 2020 में ईद के मौके पर ही रिलीज होंगी। लेकिन फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट को 27 मार्च 2020 कर दिया गया।
अब देखने वाली बात यह होगी कि सलमान खान की कौन-सी फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। दर्शकों को इस सवाल का जवाब जानना है। हर कोई बेसब्री से इसका उत्तर जानने का इंतजार कर रहा है। अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम साउथ फिल्म कंचना का रीमेक है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: