Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सानिया के बाद एक और भारतीय लड़की बनी पाकिस्तानी बहू, दुबई में संपन्न हुई शादी

सानिया के बाद एक और भारतीय लड़की बनी पाकिस्तानी बहू, दुबई में संपन्न हुई शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




यह तो सभी लोग जानते हैं कि भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की बीवी है, लेकिन बता दे कि अब एक और भारतीय लड़की पाकिस्तानी बहू बनी है। जी हां दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लाजवाब गेंदबाज हसन अली ने हरियाणा की रहने वाली लड़की शामिया आरजू से शादी कर ली है। आपको बता दें कि कल मंगलवार को दुबई में इन दोनों की शादी संपन्न हुई शादी होने से पहले विभिन्न रस्मों रिवाजों में इनको भाग लेते हुए देखा गया था और सोशल मीडिया पर तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हुई थी।

शादी को लेकर खूब हुए चर्चे

पिछले कुछ महीनों से हसन अली अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थे। पाकिस्तान के उर्दू अखबार की रिपोर्ट में बताया गया था कि हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं और उन्होंने यह भी बताया था कि अगर लड़की की हां हुई तो हो शादी की दौर बन जाएंगे और वाकई में इन दोनों के परिवार वाले शादी के लिए राजी हो गए। आज वह दोनों एक दूसरे के हो चुके हैं।

हसन ने कहा कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर मेहंदी रचना के दौरान हसन अनिल ने अपने सोशल मीडिया पर एक को वीडियो शेयर किया था जिनमें वह अपने परिवारजनों और दोस्तों से घिरे हुए नजर आ रहे थे और बैकग्राउंड में गाना बज रहा था उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, 'रेगिस्तान की बीच में मेहंदी की रात'।

हसन अली की शादी हो जाने के बाद पाकिस्तान की कई हस्तियों ने इनको कांग्रेचुलेशन कहा तो वही सानिया मिर्जा ने भी हसन अली को शुभकामनाएं दी और कहा कि, 'शुभकामनाएं हसन. तुम दोनों को जीवन भर प्यार और खुशियां मिलें'। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि यह दोनों एक दूसरे के हो कर काफी खुश नजर आ रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: