Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: चौथे दिन बाटला हाउस की कमाई में आया भारी उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Box Office: चौथे दिन बाटला हाउस की कमाई में आया भारी उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बाटला हाउस' बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन कर रही है। बता दें कि फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला है और 15 अगस्त को रिलीज होने के कारण इस फिल्म में शानदार तरीके से ओपनिंग ली थी और अब तक बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सिलसिला जारी है। दिन पर दिन इस फिल्म की कमाई में भारी उत्साह नजर आ रहा है। इस फिल्म ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़ और तीसरे दिन 10.90 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था तो चौथे दिन रविवार को एकदम से उछाल देखने को मिला है .

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक यह फिल्म अब तक टोटल 35.29 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है तो वही रविवार को सुबह के शो की ऑक्युपेंसी 35 से 40% दर्ज हुई तो वही शाम को वही ऑक्युपेंसी बढ़कर 55 से 60% हो गई है रविवार के दिन यह फिल्म 13 से 14 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है इसमें कोई दो राय नहीं।

एक्शन से भरपूर बाटला हाउस दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है तो वहीं मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ने भी दर्शकों के दिल जीत लिया है। इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम की पत्नी का किरदार निभाती हुई दिखी है। साथ में रवि किशन भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाटला हाउस फिल्म साल 2008 में दिल्ली के जामिया नगर में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है।

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म को दर्शकों के बीच काफी अच्छा रिस्पांस दिया जा रहा है। आपको बता दें कि बाटला हाउस को क्रिटिक्स के द्वारा काफी अच्छे रिव्यू दिए गए हैं और रेटिंग के मामले में मिशन मंगल को भी कड़ी टक्कर मिली है तो वही वर्ड ऑफ माउथ के कारण फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: