Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुनील शेट्टी की पत्नी हैं बॉलीवुड की 'लेडी अंबानी' , कमाई के मामले में नंबर 1, करती हैं यह काम

सुनील शेट्टी की पत्नी हैं बॉलीवुड की 'लेडी अंबानी' , कमाई के मामले में नंबर 1, करती हैं यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे अभिनेता हैं जिनकी पत्नियां बॉलीवुड में काम नहीं करती हैं। वे सिर्फ अपने पति के नाम से ही जानी जाती है। हालांकि कुछ अभिनेताओं की पत्नियां बॉलीवुड में काम तो नहीं करती। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से अलग क्षेत्र में काम करके खूब पहचान बना रही हैं। उनमें से एक है सुनील शेट्टी।
sunil-shetty-wife-mana-shetty
आप लोग जानते होंगे कि सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम माना शेट्टी है। माना शेट्टी का जन्म 22 अगस्त को हुआ था। हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। सुनील शेट्टी बहुत ही अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ बड़े बिजनेसमैन भी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी भी एक बिजनेसवुमैन है। वह घर की जिम्मेदारियां संभालती हैं और बिजनेस भी करती हैं। इसके अलावा वह सोशल वर्क भी करती हैं।
sunil-shetty-wife-mana-shetty
सुनील शेट्टी एवं माना शेट्टी ने मिलकर S2 नाम से एक रियल एस्टेट प्रोजक्ट स्टार्ट किया है। इस प्रोजेक्ट के तहत मुंबई में 21 लग्जरी विला बनवाए गए हैं। माना शेट्टी का एक लाइफ़स्टाइल स्टोर भी है। इस स्टोर में आपको डेकोरेशन से लेकर प्रतिदिन इस्तेमाल की जाने वाली लग्जरी चीजें मिल जाती हैं।
sunil-shetty-wife-mana-shetty
माना शेट्टी को बॉलीवुड की लेडी अंबानी बताया जाता है। बता दें कि माना शेट्टी सेव द चिल्ड्रन इंडिया नाम के एनजीओ से जुड़कर समाज सेवा कर रही हैं। वह इस एनजीओ के लिए फंड जुटाने का काम करती हैं। वह फंड जुटाने के लिए 'आराइज' नाम से एग्जीबिशन लगाती रहती है। जो भी पैसा कलेक्ट होता है वह सब लड़कियों एवं महिलाओं की आवश्यकता के लिए प्रयोग होता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: