Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Saaho Movie के प्रमोशन के लिए भी प्रभास कर रहे हैं कड़ी मेहनत, 24 घंटे में करेंगे इन 3 शहरों में प्रचार

Saaho Movie के प्रमोशन के लिए भी प्रभास कर रहे हैं कड़ी मेहनत, 24 घंटे में करेंगे इन 3 शहरों में प्रचार

<-- ADVERTISEMENT -->




30 अगस्त को साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा उत्साह है। प्रभास एवं श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में यह दोनों कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। दोनों ने अपनी फिल्म का प्रचार किया।
saaho
ये दोनों ही सितारे अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बहुत भागदौड़ कर रहे हैं। हाल ही में यह खबर मिली है कि प्रभास फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के लिए 1 दिन में देश के 3 बड़े शहरों में जाएंगे। रिलीज डेट बहुत ही नजदीक है। इस कारण प्रभास कमरतोड़ मेहनत कर रहे हैं। प्रभास लखनऊ, चंडीगढ़ और जयपुर में एक ही दिन अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे।
saaho
बता दें कि फिल्म साहो का बजट 350 करोड़ रुपए है। यह अब तक की भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है। फिल्म के टीजर, ट्रेलर और सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं। दर्शकों को टीजर, ट्रेलर और सॉन्ग काफी पसंद आए। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और प्रभास के लावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं।
saaho
सुजीत फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 15 अगस्त के दिन यानी कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन 15 अगस्त के दिन 2 फिल्में मिशन मंगल और बाटला हाउस रिलीज हुई थी। इस कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: