Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन अभिनेत्रियों को जब टीवी में मिला मौका तो पॉपुलर होने के लिए कीं बोल्डनेस की सारी हदें पार

इन अभिनेत्रियों को जब टीवी में मिला मौका तो पॉपुलर होने के लिए कीं बोल्डनेस की सारी हदें पार

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और लोकप्रिय है। आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के लिए बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी। चलिए जानते हैं उनके बारे में
सुरवीन चावला टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी सीरियल कहीं तो होगा में चारु का रोल अदा किया। लोकप्रियता हासिल करने के लिए सुरवीन चावला ने फिल्म हेट स्टोरी 2 में कई बोल्ड और हॉट सीन दिए।
अनीता हसनंदानी टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में किरदार निभा चुकी हैं। वे काफी ज्यादा पॉपुलर है जो इन दिनों रियलिटी शो नच बलिए सीजन नाइन में नजर आ रही है। अनीता हसनंदानी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है।
मौनी रॉय ने बॉलीवुड में फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया। बता दें कि मौनी रॉय को सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीरियल नागिन से मिली। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की बिकनी तस्वीरें कई बार वायरल हुई है।
रूबीना दिलाईक टीवी संस्कारी बहु मानी जाती है। लेकिन रियल लाइफ में वे काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट है। उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी तस्वीरें शेयर की है। कुछ ही समय पहले उनकी शादी उनके बॉयफ्रेंड से हुई।
शमा सिकंदर बॉलीवुड और टीवी की हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने फिल्म सेक्सोहोलिक में काफी बोल्ड सीन दिए। हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है।
बिग बॉस सीजन 7 की विजेता गौहर खान ने अपने बोल्ड और हॉट लुक से लोगों को आकर्षित किया। लोग आज भी उनकी अदाओं के दीवाने हैं। उनकी आखिरी फिल्म बेगम जान थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: