Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेता ने प्यार में धोखा मिलने पर की थी सुसाइड की कोशिश, अब बोला- 'हो गया था अकाउंट हैक'


<-- ADVERTISEMENT -->




कुछ ही समय पहले मोहित अबरोल और मानसी श्रीवास्तव का ब्रेकअप हुआ। ब्रेकअप होने के बाद मोहित ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की जिसमें उन्होंने बताया कि मानसी ने मुझे धोखा दिया और मैंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। मोहित अबरोल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। पोस्ट वायरल होने के बाद मोहित अबरोल ने एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की और उन्होंने उसमें बताया कि किसी ने मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया था।

मोहित लिखते हैं कि मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था जिसकी जानकारी मुझे 7:30 बजे मिली। इसके बाद मैंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी और अपना अकाउंट सुरक्षित किया। उस पोस्ट में जो भी लिखा गया वह सब गलत था। कुछ लोग हैं जो मानसी को बुरा साबित करना चाहते हैं। यही कारण है कि कहानी इतनी बढ़ गई। मैं बहुत ही ज्यादा दुखी हूं। जिसने भी यह किया है बहुत ही गलत किया।

मोहित आगे लिखते हैं कि इस खबर को जानकर मुझे और मेरे परिवार को काफी परेशानी हुई। मुझे ऐसे वक्त में आप सभी के समर्थन की जरूरत है। मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिनका नाम पोस्ट में इस्तेमाल किया गया। बता दें कि मानसी और मोहित दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। दोनों की सगाई हो गई थी। लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया।
मोहित ने इंस्टाग्राम पर जिस पोस्ट को डिलीट किया उसमें लिखा गया था कि मैं 3 दिन तक आईसीयू में एडमिट रहा। लेकिन तुम वहां पर नहीं थी। मुझे जब भी तुम्हारी जरूरत पड़ी तुम कभी नहीं आई। अरहान ने तुम्हें छोड़ दिया तो तुम मेरे पास वापस आने की कोशिश करने लगी। तुमने मेरी जिंदगी को नर्क बना दिया। मुझे इस बात का अफसोस होता है कि मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में वापस क्यों लेकर आया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: