Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सलमान खान की सलाह पर सोनाक्षी सिन्हा ने किया था ये काम, दबंग 3 में फिर आएंगे साथ

Salman Khan की सलाह पर Sonakshi Sinha ने किया था ये काम, Dabangg 3 में फिर आएंगे साथ


बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर काफी बिजी है। उन्होंने काफी जोरों शोरों से फिल्म का प्रमोशन किया है। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि सलमान खान ने मुझे एक सलाह दी थी।
सोनाक्षी सिन्हा ने बीते हुए दिनों को याद करते हुए कहा कि जब मैं फैशन शो में ऑडियंस मैनेजर के तौर पर काम कर रही थीं तब उसमें सलमान खान भी मौजूद थे। उस वक्त सलमान खान ने मुझे देख कर कहा था कि मुझे वजन कम करने की जरूरत है क्योंकि मैं आपको अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता हूं। इसके बाद सलमान ने मुझसे कहा कि मैंने तुम्हें अच्छी खबर सुनाई है। तुम्हें इसके लिए ट्रीट देनी पड़ेगी। उस वक्त मेरे पास ₹3000 थे। मुझे सलमान को बाहर ले जाने में काफी शर्मिंदगी महसूस हो रही थी।
फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई जिसमें बादशाह और वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी के किरदार में नजर आई। बेबी बेदी एक डॉक्टर होती है जो विरासत में मिले क्लीनिक को हैंडल करती है। वही वरुण शर्मा ने फिल्म में सोनाक्षी के भाई का रोल अदा किया है। बादशाह ने बतौर एक्टर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया।
15 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म मिशन मंगल में भी सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म दबंग थी जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से दबंग 3 में नजर आएंगे जिसके निर्देशक प्रभु देवा है।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: