Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सुनिधि ने 14 साल बड़े लड़के से की ​थी शादी, सालभर भी नही टिक सका रिश्ता

सुनिधि ने 14 साल बड़े लड़के से की ​थी शादी, सालभर भी नही टिक सका रिश्ता


बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर सुनिधि चौहान का जन्म आज ही के दिन यानी कि 14 अगस्त को हुआ था। सुनिधि चौहान आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। सुनिधि चौहान म्यूजिक इंडस्ट्री का बहुत ही बड़ा नाम है। बता दे कि सुनिधि चौहान ने ना सिर्फ हिंदी में बल्कि मराठी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली और उर्दू जैसी भाषाओं में भी गाने गाए। उनको साल 2013 में एशिया की टॉप 50 सेक्सियस्ट लेडीज की लिस्ट में जगह मिली थी।


जब वे 4 साल की थी तब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। छोटी उम्र में ही सुनिधि चौहान को स्टेज शो और कंपटीशन में पार्टिसिपेट करने का मौका मिला। एक रियलिटी शो के वक्त एंकर तबस्सुम ने सुनिधि चौहान का टैलेंट पहचान लिया और उनके माता-पिता से कहा कि आप सुनिधि को मुंबई ले जाए। मुंबई आने के बाद सुनिधि चौहान ने रियलिटी शो मेरी आवाज सुनो में हिस्सा लिया। उन्होंने यह कंपटीशन जीत लिया और लता मंगेशकर ट्रॉफी हासिल कर ली।


उनको सबसे पहले फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म मस्त में अवसर दिया था। उस फिल्म के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए। अब तक सुनिधि चौहान 3000 से ज्यादा गाने गा चुकी है। भले ही सुनिधि चौहान की प्रोफेशन लाइफ अच्छी हो। लेकिन पर्सनल लाइफ में उन्हें विवादों का सामना करना पड़ा।


जब वे 18 साल की थी तब उन्होंने अपने से 14 साल बड़े निर्देशक बॉबी खान से शादी की। उनके परिवार वाले शादी का विरोध कर रहे थे। इस कारण उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचाई। 1 साल के अंदर ही अंदर सुनिधि चौहान और बॉबी खान का तलाक हो गया। सुनिधि और उनके पेरेंट्स के बीच कोई भी रिश्ता नहीं रहा। सुनिधि चौहान के पास रहने के लिए घर नहीं था तो अनु मलिक ने उनको रहने की जगह दी।
Loading...

Reactions:

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: