Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

24 की उम्र में 4 लोगों के साथ रिलेशन में रही है सारा, नंबर 3 की उम्र तो है 33 साल

24 की उम्र में 4 लोगों के साथ रिलेशन में रही है सारा, नंबर 3 की उम्र तो है 33 साल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान का कल 24 वां जन्मदिन था और उन्होंने 'कुली नंबर वन' फिल्म के सेट पर बर्थडे धूमधाम से मनाया और पार्टी भी रखी थी। जहां कार्तिक आर्यन भी पहुंचे थे। आज हम आपको इस आर्टिकल में सारा अली खान के अब तक के सभी अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे।

इन 4 लोगों के साथ रही है रिलेशन में :-

1. वीर पहाड़िया : 

शायद आप में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सारा अली खान का अफेयर वीर पहाड़िया नाम के एक लड़के से भी रहा है। जी हां तब उन्होंने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा था। आपको बता दें कि वीर पहाड़िया कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती है, इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने करण जौहर के टॉक शो में किया था यही नहीं बल्कि इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी जिनमें वह वीर पहाड़िया के साथ एंजॉय करती हुई दिखी थी।

2. ईशान खट्टर : 

आपको बता दें कि बॉलीवुड के नए नवेले एक्टर इशान खट्टर और सारा अली खान के बीच काफी अच्छी दोस्ती हुआ करती थी, लेकिन यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। बता दे कि जब बॉलीवुड में सारा अली खान नहीं आई थी तब इन दोनों के बीच रिलेशन था।

3. सुशांत सिंह राजपूत : 

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के रिलेशन से आप में से कोई भी अनजान नहीं होगा। केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे और करीब डेढ़ साल तक यह दोनों हो रिलेशनशिप को लेकर काफी लाइमलाइट में रहे, लेकिन इनका ब्रेकअप कब हुआ जब सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव रहने लगी जो कि सुशांत को बिल्कुल ही पसंद नहीं आया और इनके बीच दूरियां बढ़ने लगी और ब्रेकअप हो गया। केदारनाथ फिल्म के बाद यह दोनों कभी भी एक दूसरे से नहीं मिले हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत उम्र में सारा अली खान से 9 साल बड़े हैं सारा की उम्र 24 है तो वहीं सुशांत की 33।

4. कार्तिक आर्यन : 

इस रिलेशन से भला कौन अनजान है ? अपनी गर्लफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए कार्तिक आर्यन मुंबई से बैंकॉक चले गए जहां कुली नंबर वन फिल्म की शूटिंग चल रही है। बीती रात इन्होंने बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की। इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत तब हुई जब सारा अली खान ने करण जौहर के शो में कार्तिक आर्यन को अपना पहला क्रश बताया था और बाद में 'लव आज कल 2' फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और आजकल यह जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली कपल बन चुकी है, लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है। इस जोड़ी को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: