Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादीशुदा से शादी न करने की कसम खाने वाली श्रीदेवी ने की थी दो बच्चों के बाप से शादी, ये था कारण

शादीशुदा से शादी न करने की कसम खाने वाली श्रीदेवी ने रचाई थी दो बच्चों के बाप से शादी, ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




आज से लगभग डेढ़ साल पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक अच्छी अदाकारा श्रीदेवी को खो दिया। श्रीदेवी का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में योगदान हमेशा याद रहेगा। श्रीदेवी ने 'सदमा', 'चालबाज', 'मिस्टर इंडिया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। 13 अगस्त 1963 को श्रीदेवी का जन्म हुआ था। जब श्रीदेवी दुबई के होटल में थी तब उनकी मौत हुई थी। 2 जून 1996 को श्रीदेवी की शादी बोनी कपूर से हुई थी। इस शादी ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

sridevi-birth-anniversary-special-once-she-i-will-never-marry-a-married-man

श्रीदेवी से शादी करने से पहले बोनी कपूर अपनी पहली पत्नी मीना को छोड़ चुके थे। 1984 में श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में जितेंद्र के बारे में कहा था कि जितेंद्र बहुत ही अच्छे इंसान हैं। उन्होंने शूटिंग के पहले ही दिन से मेरी काफी सहायता की। भले ही मेरी पहली फिल्म कामयाब नहीं हो पाई। लेकिन उन्होंने मेरा समर्थन हमेशा किया। बता दें कि उस वक्त जितेंद्र और श्रीदेवी के रिलेशन में होने की खबरें आई थी।

sridevi-birth-anniversary-special-once-she-i-will-never-marry-a-married-man

श्रीदेवी ने जितेंद्र से शादी के बारे में कहा था कि मैं कभी भी शादीशुदा आदमी से शादी नहीं करूंगी। साउथ में कोई भी ऐसी रिवाज नहीं है कि महिला शादीशुदा आदमी से शादी करें। 1993 में बोनी कपूर ने श्रीदेवी को प्रपोज किया था। श्रीदेवी को बोनी कपूर से प्यार हो गया था। इसलिए उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया कि वह दो बच्चों के बाप हैं।

sridevi-birth-anniversary-special-once-she-i-will-never-marry-a-married-man

मिस्टर इंडिया फिल्म में श्रीदेवी को कास्ट करने के लिए बोनी कपूर श्रीदेवी के बंगले के चक्कर काटते रहे। 10 दिन बाद श्रीदेवी ने बोनी कपूर से मुलाकात की। उनको फिल्म की स्टोरी अच्छी लगी तो वे फिल्म करने के लिए राजी हो गई। बता दे कि श्रीदेवी की मां बहुत ज्यादा बीमार रहने लगी और फिर उनकी मौत हो गई। इसके बाद श्रीदेवी ने अकेलापन दूर करने के लिए बोनी कपूर से नजदीकियां बढ़ा ली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: