Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया पर छाया #ManVsWild का खुमार, वायरल हो रहे नरेन्द्र मोदी- बेयर ग्रिल्स के ये मीम्स

सोशल मीडिया पर छाया #ManVsWild का खुमार, वायरल हो रहे नरेन्द्र मोदी- बेयर ग्रिल्स के ये मीम्स

<-- ADVERTISEMENT -->





डिस्कवरी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो मैन वर्सेस वाइल्ड में सोमवार के दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स एक साथ नजर आए। एक घंटे के शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश एवं अपने परिवार से जुड़ी बातें बताईं। यह एपिसोड़ प्रसारित होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इसके बारे में तरह-तरह की बातें कहीं। सोशल मीडिया पर तरह तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। 


एक यूजर ने फिल्म गोलमाल के वसूली भाई की तस्वीर शेयर की और फिल्म का डायलॉग लिखा कि समझ नहीं आया पर सुनकर अच्छा लगा। बता दे कि बेयर ग्रिल्स विदेशी है और वे इंग्लिश में ही बात करते हैं। इसीलिए भारतीय लोगों को मोदी जी और बेयर गिल्स की बातें समझ नहीं आई।


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कॉमेडी फिल्म फिर हेरा फेरी का सीन पोस्ट किया जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक साथ दिखाई दे रहे हैं। उस फोटो पर यह लिखा गया कि टीआरपी देखने के बाद डिस्कवरी का रिएक्शन पैसा ही पैसा होगा।


एक यूजर ने वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उस तस्वीर पर लिखा गया कि अपुन को जिंदगी में कुछ डेयरिंग करना था और सवाल पूछा गया कि मोदी जी आप मैन वर्सेस वाइल्ड में क्यों गए। 


इसके अलावा फिल्म हिंदी मीडियम के सीन की वीडियो ट्विटर पर पोस्ट की गई जिसकी को पीएम नरेंद्र मोदी एवं बेयर ग्रिल्स की बातचीत से तुलना की गई। उस वीडियो में इरफान खान एवं दीपक डोबरियाल बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: