Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'अवतार' का रोल रिजेक्ट करने की बात कह ट्रोल हुए थे गोविंदा, अब दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

'अवतार' का रोल ठुकराने की बात कह ट्रोल हुए थे गोविंदा, अब ट्रोलर्स को दिया ये करारा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




कुछ ही समय पहले गोविंदा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे फिल्म अवतार में एक रोल ऑफर किया गया था, जिसमें मैंने रिजेक्ट कर दिया था। गोविंदा ने यह भी कहा था कि फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरून को ही मैंने फिल्म का टाइटल सुझाया था। हर कोई गोविंदा की यह बात सुनकर हैरान रह गया। किसी को भी गोविंदा की इस बात पर यकीन नहीं है। इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर गोविंदा का जमकर मजाक उड़ाया गया।
लेकिन मजाक उड़ाने वालों को गोविंदा ने करारा जवाब दिया। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मैं ज्यादा एक्टिव नहीं रहता हूं। हालांकि मुझे अपनी बेटी टीना से सब कुछ पता चल जाता है। कुछ लोग इस बात पर यकीन नहीं कर रहे हैं कि मैंने फिल्म अवतार का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। मुझे कोई भी प्रॉब्लम नहीं है।
मैं यह समझ सकता हूं कि वह लोग कहां से आते हैं। मैं लोगों के विचारों का सम्मान करता हूं। उनको अपनी बात रखने का पूरा हक है। लेकिन लोग जो सोच रहे हैं कि इसके लिए मेरी औकात नहीं है तो वह गलत है। एक चाय वाला पीएम कैसे बन सकता है। टीवी एक्टर फिल्मों में कैसे आ सकते हैं। अगर आपको विश्वास करना हो तो करिए। मुझे कोई एतराज नहीं है। आप चाहे कुछ भी बोलिए।
जब गोविंदा से इस बारे में पूछा गया कि जेम्स कैमरून आप को कैसे जानते हैं तो उन्होंने कहा था कि मैं तब बहुत बड़ा सुपरस्टार था। उन्होंने मेरी फिल्में जरूर देखी होंगी। लेकिन मुझे जानकारी नहीं है। गोविंदा ने यह भी कहा था कि मैंने ही जेम्स कैमरून को फिल्म का टाइटल सुझाया था और कहा था कि फिल्म सुपरहिट हो साबित होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: