Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने साधी चुप्पी, जानें पूरी सच्चाई

सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने साधी चुप्पी, जानें पूरी सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->




जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और श्वेता तिवारी के पति को गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि अभिनव कोहली ने अपनी बेटी पलक के साथ मारपीट की। यह मामला काफी ज्यादा सुर्खियों में है। इस पर अब श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने बयान दिया। 
इंस्टाग्राम पर पोस्ट में पलक ने लिखा कि मेरी मां नहीं बल्कि मैं घरेलू हिंसा का शिकार हुई थी। कभी भी अभिनव ने मुझसे शारीरिक छेड़छाड़ नहीं की और ना ही अनुचित तरीके से छुआ। लेकिन वह लगातार अनुचित एवं परेशान करने वाली टिप्पणी करता था। पलक ने सोशल मीडिया यूजर से कहा कि किसी भी तरह की अफवाह ना फैलाएं।
इससे पहले यह खबर आई थी कि गुस्से में अभिनव कोहली ने अपनी बेटी पलक को थप्पड़ मारा था। श्वेता ने पुलिस स्टेशन में यह बताया कि अभिनव शराब का आदि है और वह शराब के नशे में इस तरह की हरकतें करता रहता है। पिछले 1 साल से श्वेता और अभिनव के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। हालांकि दोनों ने इसको मीडिया के सामने नहीं आने दिया।
दोपहर 1:00 बजे करीब अभिनव को पुलिस थाने लाया गया 4 घंटों तक अभिनव कोहली से पुलिस थाने में श्वेता तिवारी और पलक की मौजूदगी में पूछताछ हुई। इसके बाद पुलिस ने अभिनव कोहली के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। साल 2013 में इन दोनों की शादी हुई थी। रेयांश कोहली श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का बेटा है। वही पलक श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: