Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

मौत से पहले श्रीदेवी ने इस तरह बिताए 24 घंटे, जानिए उस रात की पूरी कहानी

मौत से पहले श्रीदेवी ने इस तरह बिताए 24 घंटे, जानिए उस रात की पूरी कहानी


आज से लगभग डेढ़ साल पहले बॉलीवुड की जानी-मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का निधन (Death) हुआ था। श्रीदेवी की मौत की खबर उनकी फैमिली और फैंस के दिलों में खाली जगह छोड़ गई। उस खाली जगह को भर पाना बहुत ही मुश्किल है। हाल ही में श्रीदेवी की मौत से जुड़े कई दावे केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने किए हैं। इस वजह से कई सवाल उठने लगे हैं। ऋषिराज सिंह ने यह दावा किया है कि श्रीदेवी के साथ कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ था बल्कि उनका मर्डर हुआ। वह एक सोची समझी साजिश थी।
जब श्रीदेवी का निधन हुआ था तब वो दुबई में थी। बोनी कपूर, खुशी कपूर और श्रीदेवी एक साथ करीबी रिलेटिव की शादी में आए थे। बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मृत्यु के बाद यह कहा था कि 24 तारीख को श्रीदेवी ने मुझे मैसेज कर लिखा था कि पापा मैं तुम्हें मिस कर रही हूं। बता दे कि श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर को पापा कहकर बुलाती थी। जवाब में बोनी कपूर ने श्रीदेवी को मैसेज कर लिखा कि मैं भी तुमको बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं।
श्रीदेवी को यह नहीं पता था कि बोनी कपूर दुबई में आ चुके हैं। श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए बोनी कपूर दुबई पहुंचे थे। बोनी कपूर को देखकर श्रीदेवी काफी ज्यादा खुश हो गई। दोनों होटल में रुके हुए थे। श्रीदेवी बाथरूम में फ्रेश होने के लिए चली गई तो वही बोनी कपूर टीवी पर मैच देख रहे थे।

काफी लंबे समय तक श्रीदेवी बाथरूम से बाहर नहीं आई। बोनी कपूर रूम में पहुंच गए। लेकिन श्रीदेवी ने कोई भी रिस्पांस नहीं दिया। जब उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया तो पता चला कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बाथटब में था। 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का निधन हुआ था। किसी को भी उनकी मौत की खबर पर यकीन नहीं हुआ।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: