Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी MMS वायरल तो कभी अबराम को बताया बेटा, इन विवादों में जुड़ा शाहरुख के बेटे आर्यन का नाम

कभी MMS वायरल तो कभी अबराम को बताया बेटा, इन विवादों में जुड़ा शाहरुख के बेटे आर्यन का नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। फिल्म 'द लायन किंग' में आर्यन खान ने सिंबा के लिए आवाज दी जिसको दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। शायद आर्यन खान के लिए इससे बेहतर ओपनिंग नहीं हो सकती थी। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही आर्यन खान ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। उनका नाम कई बार विवादों में भी घिर चुका है।

आज से 5 साल पहले यानी कि साल 2014 में एक अश्लील एमएमएस वायरल हुआ था जिसमें कहा गया कि एमएस में नजर आने वाला लड़का शाहरुख खान का बेटा और लड़की अमिताभ बच्चन की नातिन है। हालांकि उसमें आर्यन और नव्या नहीं थे। शाहरुख खान के छोटे बेटे का नाम अबराम है जिसे गौरी खान ने सरोगेसी के जरिए जन्म दिया था। लेकिन जब अबराम का जन्म हुआ तो यह खबरें आई थी कि वह आर्यन खान एवं उनकी रोमानियन गर्लफ्रेंड का बच्चा है। लेकिन यह खबरें झूठी थी।

कुछ समय पहले आर्यन की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन की पसंद को देखकर उनकी मां गौरी खान काफी ज्यादा खुश थी। हालांकि उस लड़की के साथ आर्यन का रिश्ता क्या है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। कुछ लोगों के मुताबिक वो आर्यन की गर्लफ्रेंड है। इससे पहले भी आर्यन को कई लड़कियों के साथ देखा जा चुका है।
बता दे कि जब लोगों को इस बारे में जानकारी हुई कि आर्यन फिल्म 'द लायन किंग'  के हिंदी संस्करण में सिंबा की आवाज दे रहे हैं तो लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया और कहा कि शाहरुख खान ने नेपोटिज्म का नया आविष्कार किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: