Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मां व पति के सामने प्रियंका ने किया शर्मनाक काम, ट्रोलेर्स ने कहा- शर्म नहीं आई यह करते हुए

मां व पति के सामने प्रियंका ने किया शर्मनाक काम, ट्रोलेर्स ने कहा- शर्म नहीं आई यह करते हुए

<-- ADVERTISEMENT -->




हॉलीवुड में जाने के बाद प्रियंका चोपड़ा के रंग ढंग पूरी तरह से बदल चुके हैं। अब वे पहले की तरह देसी गर्ल नहीं रही। निक जोनस से शादी होने के बाद प्रियंका चोपड़ा का व्यवहार और लाइफस्टाइल काफी बदल गया है। प्रियंका चोपड़ा के शौक हर रोज लग्जरियस होते जा रहे हैं। 18 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा ने अपना जन्मदिन मनाया था। केक काटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। कुछ ही समय पहले प्रियंका चोपड़ा कुछ ऐसी तस्वीरें आई जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया।
प्रियंका चोपड़ा उन तस्वीरों में अपनी मां मधु चोपड़ा एवं पति निक जोनास के साथ बैठकर सिगरेट पीती हुई दिखाई दे रही थी। यह तस्वीरें सामने आने के बाद हर बॉलीवुड स्टार एवं प्रियंका चोपड़ा के फैंस हैरान रह गए। ऐसा इसलिए क्योंकि कभी भी किसी ने प्रियंका चोपड़ा का ऐसा रूप से पहले कभी नहीं देखा। प्रियंका चोपड़ा बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। लेकिन उनको यह सभी काम शोभा नहीं देते हैं।
प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर लाखों लोगों ने कमेंट किए और उन्हें सलाह दी की आपको अपनी भारतीय संस्कृति नहीं भूलनी चाहिए। इतना ही नहीं लोगों ने यह भी कहा कि तुम्हें बिल्कुल भी शर्म नहीं आई। तुम अपनी मां के सामने बैठकर सिगरेट पी रही हो। यूजर ने कहा कि यह तो वही है जिसे दीपावली में फूटने वाले पटाखों के धुए से अस्थमा की बीमारी हो जाती है। लेकिन यह तो सिगरेट पी रही है। प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन वाले दिन पति निक जोनस ने मियामी बीच पर ग्रैंड पार्टी रखी थी। उस पार्टी से कई तस्वीरें सामने आई जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: