Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राखी सावंत ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर, वाट्सअप पर 15 दिन बात करते ही चुन लिया पति !

राखी सावंत ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर, वाट्सअप पर 15 दिन बात करते ही चुन लिया पति !

<-- ADVERTISEMENT -->




rakhi-sawant-marriage-pic
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों राखी की शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी। राखी सावंत अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं। लगातार खबरें सामने आ रही थीं कि उन्होंने शादी कर ली है। अब खुद राखी सावंत ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वो शादीशुदा हैं। 
rakhi-sawant-marriage-pic

खबरों की माने तो राखी सावंत ने खुद एक इंटरव्यू बताया, ‘सबसे पहले मैं आपको ये बता देना चाहती हूं कि आपको सही जानकारी मिली है। मेरे हसबैंड एनआरआई हैं और उनका नाम रितेश है। वो यूके में रहते हैं और फिलहाल वापस जा चुके हैं। मेरे वीजा की प्रोसेस चल रही है और मैं जल्द उन्हें यूके में जॉइन करूंगी। इतना अच्छा पति देने के लिए मैं जीजस का शुक्रिया करती हूं।’ आपको बताते चलें राखी सावंत के पति रितेश उनके फैन थे। जिससे अब राखी ने शादी रचा ली है।
rakhi-sawant-marriage-pic

कहा जा रहा था कि राखी ने गुपचुप तरीके से मुंबई के जे डब्लू मैरियट में एक NRI से शादी कर ली है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने माना कि उन्होंने शादी रचा ली है। पहले राखी ने शादी की खबरों को फोटोशूट बताकर टाल दिया था। अब राखी ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया है। इस खबर पर राखी का कहना था कि ये एक ब्राइडल शूट था। लेकिन अब उन्होंने खुद अपनी शादी की बात के एक्सेप्ट कर लिया है।
rakhi-sawant-marriage-pic

राखी ने इंटरव्यू में बताया, ‘मेरा पहला टीवी इंटरव्यू देखने के बाद रितेश मेरे फैन बन गए थे। उन्हें जानने के बाद मैंने जीजस से बहुत प्रार्थना की है कि मैं उनकी ही पत्नी बनूं। वो ख्वाहिश पूरी हो गई। ईश्वर की मेरे ऊपर कृपा है। अभी मुझे मां बनने की कोई जल्दी नहीं हैं हालांकि मेरी प्लानिंग 2020 की है।’  रितेश के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, ‘रितेश एक बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं। उन्हें मीडिया के सामने आना या बात करना पसंद नहीं है। वो बिजनेसमैन हैं और बहुत ही अच्छे और सुलझे हुए इंसान हैं।’

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: