Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सभी धर्म का सम्मान करती है यह मुस्लिम अभिनेत्री, बॉयफ्रेंड के परिवार संग मनाया रक्षाबंधन

सभी धर्म का सम्मान करती है यह मुस्लिम अभिनेत्री, बॉयफ्रेंड के परिवार संग मनाया रक्षाबंधन


बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्रिटीज है जो सभी धर्म को एक समान बनते हैं और हर एक धर्म का सम्मान करते हैं एक ऐसी ही अभिनेत्री है हिना खान। बिग बॉस फेम हिना आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, इन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर घर में पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर हिना खान ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और उनके परिवार के संग रक्षाबंधन मनाती हुई नजर आ रही है और राखी बंधवाते हुए इन्होंने तस्वीरें खिंचवाई है।
hina-khan-being-muslim-celebrating-raksha-bandhan

हिना खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'हमारी दीदीयों के साथ प्री राखी सेलिब्रेशन, आपके आशीर्वाद के लिए थैंक्यू और लोग इन तस्वीरों पर काफी कमेंट कर रहे हैं। अब यह तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली हुई है। आपको बता दें कि 15 अगस्त के दिन रक्षाबंधन का त्यौहार है, लेकिन हिना खान और रॉकी जायसवाल ने त्यौहार से पहले ही प्री सेलिब्रेशन कर लिया।
hina-khan-being-muslim-celebrating-raksha-bandhan

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि हिना खान और बॉयफ्रेंड रॉकी अपनी बहनों से राखी बनवाते हुए भी नजर आ रहे हैं और यह क्यूट कपल एक दूसरे में खोया हुआ है। कई लोगों ने हिना खान को जमकर लताड़ा है, क्योंकि मुस्लिम होने के बावजूद वह हिंदू त्यौहार मना रही है, लेकिन ऐसा करना बिल्कुल ही गलत है क्योंकि इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं और ऐसी ही हर किसी की सोच होनी चाहिए। आपको बता दें कि पिछले कई सालों से रॉकी जयसवाल और हिना खान रिलेशन में है। कई बार वह वेकेशन एंजॉय करने के लिए विदेश भी जा चुके हैं आप देख सकते हो कि दोनों के परिवार साथ में मिलकर कितने खुश है।
hina-khan-being-muslim-celebrating-raksha-bandhan

अगर हम बात करें वर्कफ्रंट की तो हिना खान 'कसौटी ज़िंदगी 2' में कोमोलिका का आईकॉनिक किरदार निभाती हुई नजर आई थी, लेकिन अब वह फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही है जिसकी वजह से इन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया। आशा है कि हिना खान को टेलीविजन इंडस्ट्री के तरफ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी अलग पहचान मिले और वह ढेर सारा नाम कमाए। वैसे हिना खान की सब धर्म को एक समान मानने वाली सोच को सभी ने पसंद किया।
Loading...

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: