Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली नजर मे 100 रु. की दिखती है मीरा राजपूत की ये चप्पल, लेकिन असली रेट आपके होश उड़ा देगा!

पहली नजर मे 100 रु. की दिखती है मीरा राजपूत की ये चप्पल, लेकिन असली रेट आपके होश उड़ा देगा!

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2019 अभिनेता शाहिद कपूर के लिहाज से बेहद शानदार रहा,उनकी फिल्म 'कबीर सिंह' इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई.इस कारण शाहिद कपूर लगातार चर्चा में छाए हुए है,वही उनकी स्टाइलिस्ट वाइफ मीरा राजपूत भी किसी से कम नहीं है,आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियाँ बटोरती है,मीरा राजपूत फिटनेस फ़िक्र है और अक्सर जिम जाती है.

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा का लुक और स्टाइल किसी अभिनेत्री से कम नहीं है,उनका फैशन सेंस हमेशा फैन्स को पसंद आता है,जिम हो या कोई भी इवेंट हर जगह मीरा का जलवा सुर्खियों में आ जाता है.अभी हाल ही में मीरा को जिम के बाहर स्पॉट किया गया.इस दौरान मीरा ने ग्रीन कलर का टॉप और ब्लैक कलर का ट्रैक पेंट पहना हुआ था.इसके साथ मीरा ने सिंपल सी दिखने वाली स्लिपर पहने हुई थी,मीरा की इन चप्पल की कीमत जानकार आप सोच में पड़ जायेगे. 

एक लीडिंग वेबसाइट स्पॉटबॉय की खबर के मुताबित मीरा राजपूत की इस स्लिपर की कीमत लगभग 35,000 रु है.इंटरनेट पर मीरा राजपूत की ये जिम तस्वीरें बहुत वायरल हो रही है.

आपको बताते चले की मीरा रोज जिम जाना पसंद करती है,वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी पसीना बहाती है,और शाहिद भी जिम में कड़ी मेहनत करते है.सोशल मीडिया पर इनकी जिम लुक की तस्वीरें फैन्स के बीच काफी हिट है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: