Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिवानी शिवाजी रॉय के रूप मे दिखाईं दी रानी मुखर्जी, 13 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म मर्दानी 2

शिवानी शिवाजी रॉय के रूप मे दिखाईं दी रानी मुखर्जी, 13 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म मर्दानी 2

<-- ADVERTISEMENT -->




रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की काफी जानी-मानी अभिनेत्री है जो काफी समय बाद फिल्म मर्दानी 2 के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही है। बता दे कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार अदा करेंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और फिल्म की रिलीज डेट भी घोषित कर दी गई है।


इंस्टाग्राम अकाउंट पर यशराज फिल्म्स द्वारा रानी मुखर्जी का शिवानी शिवाजी रॉय के लुक में पोस्टर जारी किया गया। इसके अलावा पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट बताई गई। यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभा रही हैं। 13 दिसंबर को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है।


अगर आपको नहीं पता हो तो बता दे की फिल्म मर्दानी साल 2014 में रिलीज हुई थी। मर्दानी 2 फिल्म मर्दानी का सीक्वल है। इस फिल्म का निर्माण किसी और ने नहीं बल्कि रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा ने किया है। इस बारे में रानी मुखर्जी ने बताया कि फिल्म मर्दानी मेरे दिल के बहुत पास रही। कई लोगों ने मुझसे कहा था कि इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहिए। हमने दर्शकों की डिमांड को देखते हुए फिल्म का सीक्वल बनाया।


गोपी पुथरन फिल्म के निर्देशक हैं। फिल्मी में रानी मुखर्जी खलनायक के साथ चूहे-बिल्ली का खेल खेलेंगी। शिवानी शिवाजी रॉय बहुत ही हिम्मत वाली और चतुर पुलिस ऑफिसर होती हैं जो अपराध की गुत्थी को सुलझाती हुई नजर आएंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Post A Comment:

0 comments: