Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैंसर से पीड़ित ससुर की तेरहवीं पर मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिंचवाते नजर आई ये एक्ट्रेस!

कैंसर से पीड़ित ससुर की तेरहवीं पर मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिंचवाते नजर आई मोनालिसा (Monalisa)

<-- ADVERTISEMENT -->




actress-monalisa-was-seen-laughing-in-father-in-laws-terahvin
टीवी और भोजपुरी फिल्मो की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के ससुर कन्हैया सिंह का कैंसर की लंबी बिमारी के बाद निधन हो गया.गुरुवार को उनके ससुर की तेरहवीं का आयोजन किया गया,जिसकी कुछ तस्वीरें मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की,उसके बाद से ही इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है.
actress-monalisa-was-seen-laughing-in-father-in-laws-terahvin
दरअसल मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है,और हर दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.गुरूवार को मोनालिसा के ससुर की तेरहवीं का आयोजन किया गया,जिसमे उनके रिलेटिव और करीबी दोस्त शामिल हुए थे.इस दौरान मोनालिसा ने कुछ तस्वीरें खिंचवाई जिसमे वो दुखी होने के बजाये हंसते हुए नजर आई,इसके बाद से ही लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.
पहली तस्वीर में आप देख सकते है मोनालिसा अपनी सहेली के साथ तस्वीर खिंचवा रही है वही दूसरी तस्वीर में अपने पति विक्रांत सिंह के साथ है.इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी खुश नजर आ रही है और स्माइल देते हुए तस्वीरें खिंचवा रही है.इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन पर काफी भड़क गए है.
actress-monalisa-was-seen-laughing-in-father-in-laws-terahvin

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोनालिसा के ससुर कन्हैया सिंह का 28 जुलाई को निधन हो गया था,वो लंबे समय से कैंसर की बिमारी से जूझ रहे थे,उनका इलाज टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में चल रहा था.ससुर के निधन की जानकारी भी खुद मोनालिसा ने ही कंफर्म की थी.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: