Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मराठी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी की हत्या कर दी, खुद लगाई फांसी लगाई, जानें क्या है पूरा मामला

मराठी एक्ट्रेस ने 17 साल की बेटी की हत्या कर दी, खुद लगाई फांसी लगाई, जानें क्या है पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। मराठी टीवी एक्ट्रेस ने पहले अपनी 17 साल की बेटी को मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली। वह टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि प्रदन्या पार्कर है। प्रदन्या पार्कर मराठी टीवी इंडस्ट्री की काफी जानी-मानी अभिनेत्री थी। उन्होंने अपनी 17 साल की बेटी श्रुति को मार डाला और फिर खुद सुसाइड कर लिया। यह मामला महाराष्ट्र के कलवा शहर का है। शुक्रवार के दिन यह घटना घटित हुई।


प्रदन्या पार्कर की बेटी श्रुति कक्षा 12 में पढ़ती थी। सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शेखर बागड़े ने बताया कि हमें एक लेटर बरामद हुआ जो शायद प्रदन्या पार्कर ने सुसाइड करने से पहले लिखा। उस लेटर में लिखा गया कि मुझे इन दिनों काम नहीं मिल रहा था। मेरे पति को अपने बिजनेस में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस वजह से मैं यह फैसला लेने जा रही हूं।


शुक्रवार के दिन सुबह के वक्त जब प्रदन्या पार्कर के पति जिम से वापस आए तो उन्होंने काफी देर तक घर का दरवाजा खटखटाया। लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला। इस कारण उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ दिया। जब वे घर में घुसे तो पूरी सच्चाई पता चली। 


प्रदन्या ने पंखे से लटककर फांसी लगाई। उनकी बेटी श्रुति का शव बेडरूम में पड़ा था। खबरों की मानें तो प्रदन्या ने अपनी बेटी का गला घोट दिया। इस कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रदन्या को लंबे समय से आर्थिक परेशानियां झेलनी पड़ रही थी। उनको टीवी सीरियलों में काम नहीं मिल रहा था। वो हालातों का सामना नहीं कर पाई और आत्महत्या कर ली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: