फूट-फुटकर रोते हुए राखी सावंत ने कहा- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फूट-फुटकर रोते हुए राखी सावंत ने कहा- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

फूट-फुटकर रोते हुए राखी सावंत ने कहा- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल राखी सावंत हाल ही में फूट-फूट कर रोई है। राखी सावंत अक्सर विवादित बयान देती है जिस वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। लेकिन इस बार उन्होंने अपना दर्द बयां किया। आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले राखी सावंत का नाम नीरू भेड़ा था। लेकिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदल लिया।
हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। उसमें राखी सावंत अपने संघर्ष के दिनों को याद कर रही है। उस वीडियो में राखी सावंत कहती है कि मैं अपना घर छोड़कर यहां आई थी। मैंने जो कुछ भी हासिल किया अपने दम पर किया। मैं जब भी ऑडिशन देने के लिए जाती थी तो फिल्म निर्माता और निर्देशक मुझे टैलेंट दिखाने के लिए बोलते थे। मैं उस वक्त यह नहीं जानती थी कि किस टैलेंट को दिखाने की बात कर रहे हैं ।
जब मैं उनके पास तस्वीर ले जाती थी तो वे अंदर से रूम बंद कर देते थे। मैं काफी संघर्ष के बाद कमरे से बाहर निकलती थी। राखी सावंत ने यह खुलासा किया कि बचपन में मेरा नाम नीरू भेड़ा था। मेरी मां अस्पताल में आया का काम करती थी। मैंने अपना बचपन गरीबी में बिताया। मुझे काफी संघर्ष करना पड़ा।
मां अस्पताल में कचरा पट्टी उठाती थी। हमारे यहां खाने पीने की बहुत समस्या थी। राखी सावंत की मां का कहना है कि हम लोगों का छोड़ा हुआ खाना ढूंढते थे और उसे खाते थे। लेकिन राखी सावंत ने आज यह मुकाम हासिल किया। कुछ समय पहले राखी सावंत ने अपनी शादी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके पति डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में कार्य करते हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: