अभिनेत्रियों को ​मिलने वाली फीस पर कमेंट कर बुरी फंसी परिणीति, लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेत्रियों को ​मिलने वाली फीस पर कमेंट कर बुरी फंसी परिणीति, लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स

अभिनेत्रियों को ​मिलने वाली फीस पर कमेंट कर बुरी फंसी परिणीति, लोग कर रहे हैं ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स

<-- ADVERTISEMENT -->


2 अगस्त को यानी कि कल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' रिलीज होने जा रही है। ये दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे हैं। एक प्रमोशनल इवेंट में परिणीति चोपड़ा ने फिल्म एक्ट्रेसेस को मिलने वाली फीस पर टिप्पणी की। इसके बाद लोगों ने उनको ट्रोल किया। बता दें कि परिणीति चोपड़ा से पहले अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ और आलिया भट्ट जैसी कई एक्ट्रेस भी स्टार्स को मिलने वाली फीस पर टिप्पणी कर चुकी हैं।
उनसे इवेंट में एक्ट्रेसेस को मिलने वाली एवरेज फीस के बारे में पूछा गया तो परिणीति ने बहुत ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया। वह कहते हैं कि मैं यह सोचती हूं कि मैं अधिक सैलरी पाने योग्य हूं। लेकिन मुझे बहुत कम सैलरी मिलती है। हालांकि हम अभिनेत्रियां विज्ञापन के जरिए बहुत-सा पैसा कमा लेती है।
मैं इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती क्योंकि अभिनेता अभिनेत्रियों की तरह ज्यादा विज्ञापन नहीं करते हैं। मेरे हिसाब से मैं ठीक हूं क्योंकि हम अभिनेत्रियां कई तरह के ब्रांड जैसे ब्यूटी कमर्शियल और हेयर कमर्शियल कवर करती हैं। परिणीति चोपड़ा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया गया। लोगों ने उनकी खूब आलोचना की।
एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा कि अगर आप इतने ब्यूटी कमर्शियल और हेयर कमर्शियल विज्ञापन कर रही है तो वेतन समानता की परवाह किसे है। फिल्म जबरिया जोड़ी का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है। फिल्म की स्टोरी पकड़वा विवाह या जबरन विवाह की अवधारणा पर आधारित है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: