जब विदेश में मुसीबत में फंसा था ये 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट, सुषमा स्वराज ने की थी सहायता - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब विदेश में मुसीबत में फंसा था ये 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट, सुषमा स्वराज ने की थी सहायता

जब विदेश में मुसीबत में फंसा था ये 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट, सुषमा स्वराज ने की थी सहायता

<-- ADVERTISEMENT -->


पूरे भारत देश में सुषमा स्वराज के निधन का शोक मनाया जा रहा है। मंगलवार की रात दिल्ली के एम्स अस्पताल में हार्ट अटैक पड़ने की वजह से उनका निधन हुआ। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने सुषमा स्वराज से जुड़ा हुआ पुराना किस्सा याद किया। उन्होंने बताया कि किस तरह भारत की पूर्व महान विदेश मंत्री ने उनकी सहायता की थी।
जब करणवीर बोहरा मैककॉफी बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल के लिए मॉस्को गए थे, तब उनको परेशानियों का सामना करना पड़ा था। करणवीर बोहरा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे सुषमा स्वराज के निधन की खबर को सुनकर काफी दुख हुआ। मैं यह खबर सुनकर सकते में हूं। वह एक ऐसी महिला थी जिन्होंने हमेशा देश के हित में काम किया। सुषमा स्वराज जी ने कभी भी किसी भारतीय नागरिक को विदेशी धरती पर अकेला अनुभव नहीं होने दिया। उन्होंने मेरी सहायता की।
करणवीर बोहरा लिखते हैं कि मॉस्को एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहा हूं। इसका कारण यह है कि मेरा पासपोर्ट थोड़ा खराब हो गया है। ये मुझे वापस भारत भेजने की बात कह रहे हैं। भारतीय दूतावास ने काश वीजा देने से पहले इस बारे में बता दिया होता।
दिल्ली के एम्स अस्पताल में तबीयत बिगड़ने के बाद सुषमा स्वराज को लाया गया था। लाेकिन डॉक्टर सुषमा जी की जान नहीं बचा सके। डॉक्टर्स ने बताया कि हार्ट अटैक पड़ने की वजह से उनकी मौत हुई। सुषमा स्वराज को अमिताभ बच्चन, रितेश देशमुख, अनुराग कश्यप, बोमन ईरानी जैसे सितारों ने श्रद्धांजलि दी और शोक व्यक्त किया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: