Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

दोस्त ने किया खुलासा, गोविंदा को है ये बीमारी, कोई नहीं कर रहा मदद!

दोस्त ने किया खुलासा, गोविंदा को है ये बीमारी, कोई नहीं कर रहा मदद!


बॉलीवुड के 90 के दशक के जाने माने अभिनेता गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में 'हीरो नंबर-1', 'कुली नंबर-1' और 'दूल्हे राजा' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी। गोविंदा लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। कुछ समय पहले इंटरव्यू में गोविंदा ने इस बात का खुलासा किया कि फिल्म अवतार में मुझे रोल ऑफर किया गया था। लेकिन मैंने उसे रिजेक्ट कर दिया क्योंकि मैं 410 दिन तक फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकता था और ना ही अपने शरीर पर पेंट लगवा सकता था। गोविंदा ने यह भी बताया कि संजय लीला भंसाली ने मुझे फिल्म देवदास में चुन्नीलाल का रोल निभाने की बात कही थी।
हाल ही में गोविंदा से जुड़ी बहुत ही चौका देने वाली खबर सामने आई है जो हर किसी को हैरत में डाल देगी। हाल ही में गोविंदा के करीबी दोस्त ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया जिसमें उसने कहा कि पिछले काफी लंबे समय से उसका व्यवहार काफी अजीब हो गया है। वह अब तक कई बार बड़े ऑफर को ठुकराने का खुलासा कर चुका है।
गोविंदा के दोस्त के मुताबिक गोविंदा को कोई साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम है और उसे सहायता की जरूरत है। गोविंदा की डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स से लड़ाई हो गई थी जिस कारण उन्होंने फिल्म रंगीला राजा लेने से इंकार कर दिया था। उन्होंने डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स को गालियां भी दी थी। दोस्त के प्रति भी उनका व्यवहार काफी खराब है। इस कारण सभी उनसे दोस्ती तोड़ चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी गोविंदा का कोई दोस्त नहीं है। इसी कारण कोई भी गोविंदा की सहायता नहीं कर रहा है।
Loading...

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: