Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्यार में धोखा सहन नहीं कर पाई तो इन एक्ट्रेस ने कर ली खुदकुशी, 'बालिका वधु' ने भी लगाया मौत को गले


<-- ADVERTISEMENT -->





फिल्म इंडस्ट्री बाहर से तो काफी खूबसूरत और लग्जरी दिखती है। लेकिन अंदर से फिल्म इंडस्ट्री बहुत ही बुरी है। टीवी और बॉलीवुड कलाकारों को लोकप्रियता हासिल करने के लिए ना जाने क्या-क्या करना पड़ता है। इस पोस्ट में हम बात करेंगे कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो प्यार में धोखा सहन नहीं कर पाई और आत्महत्या कर ली। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में 

प्रत्युषा बनर्जी 


आप लोग प्रत्युषा बनर्जी को अच्छी तरह से जानते होंगे। उन्होंने सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाया था। प्रत्युषा बनर्जी ने आत्महत्या कर ली। उनकी मौत की खबर एक मिस्ट्री बन गई। प्रत्यूषा बनर्जी का जन्म आज ही के दिन हुआ था। आज उनका जन्मदिन है। उनकी मौत के बाद एक ऑडियो टेप वायरल हुआ था जिससे चौंकाने वाली सच्चाई पता चली। प्रत्युषा बनर्जी ने प्यार में धोखा मिलने की वजह से आत्महत्या की थी।

जिया खान 


सूरज पंचोली और जिया खान एक-दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते थे। जिया खान ने फिल्म गजनी, निशब्द में एक्टिंग की। हालांकि जिया खान प्यार में धोखा सहन नहीं कर सकी। उनकी लाश उनके फ्लैट में पाई गई। जिया खान के शरीर पर चोट के निशान थे और उनकी मौत का शक उनके बॉयफ्रेंड सूरज पर गया।

कुलजीत रंधावा 

कुलजीत रंधावा ने कुमकुम', 'कुसुम', 'हिप हिप हुर्रे', 'रिश्ते', 'क्यों होता है प्यार', 'कम्बख्त इश्क' जैसे कई टीवी सीरियलों में काम किया। कुलजीत रंधावा को भी प्यार में धोखा मिला। उन्होंने यह धोखा सहन नहीं कर पाया और खुद को मौत के हवाले कर दिया। उन्होंने अपने ही फ्लैट में फांसी लगा ली। काफी पूछताछ के बाद यह पता लगा कि वे किसी लड़के से प्यार करती थी। हालांकि उनको प्यार में सफलता नहीं मिली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: