Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारतीय फिल्में बैन करने के बाद अब रोएगा पाकिस्तान, नरेंद्र मोदी से की गई ये मांग


<-- ADVERTISEMENT -->




जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। पाकिस्तान ने बड़ा कदम उठाते हुए पाकिस्तान में सभी भारतीय फिल्मों पर प्रतिबंध लगा दिया है। अब कोई भी भारतीय फिल्म पाकिस्तान में नहीं दिखाई जाएगी। इतना ही नहीं पाकिस्तान ने भारत से व्यापारिक और कूटनीतिक रिश्तो को भी कम कर दिया है। 


भले ही पाकिस्तान ने यह फैसला लिया है। लेकिन भारत पर इसका कोई भी प्रभाव नहीं पड़ने वाला। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के सहयोगी डॉ फिरदौर आशिक एवान ने बताया कि अब से भारतीय फिल्में पाकिस्तान में नहीं दिखाई जाएंगी। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब भारतीय फिल्मों को पाकिस्तान में प्रतिबंधित किया गया। इससे पहले पाकिस्तान ने कई बार ऐसे फैसले लिए हैं। 


पाकिस्तान द्वारा लिए गए इस फैसले के बाद फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स काफी नाराज है। भारत के ऑल इंडिया सिने वर्कस एसोसिएशन(AICWA) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह डिमांड की गई है कि हमारे भारत में पाक कलाकारों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया जाए। इसके लिए ऑल इंडिया सिने वर्कस एसोसिएशन ने नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा।


ऑल इंडिया सिने वर्कस एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश गुप्ता ने अमित शाह और नरेंद्र मोदी को बड़े फैसले के लिए धन्यवाद दिया। पत्र में यह लिखा गया कि भारतीय फिल्मों को पाकिस्तान में बैन किया गया। अब भारत की बारी है कि वह भारत में सभी पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित कर दे। इस मामले में भारत और पाकिस्तान की कोई बात ना हो। जब तक पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित नहीं किया जाएगा तब तक कोई भी काम नहीं करेगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: