Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस पाकिस्तानी अभिनेता ने खुद को बताया आईएसआई एजेंट, भारत के खिलाफ कई बार उगल चुका है जहर

इस पाकिस्तानी एक्टर ने खुद को बताया ISI एजेंट, भारत के खिलाफ कई बार उगल चुका है जहर

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में पाकिस्तान के जाने-माने अभिनेता हमजा अली अब्बासी ने ट्विटर पर कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जो सुर्खियों में छा गया। बता दे कि कुछ दिनों पहले भारतीय न्यूज़ चैनल यह दावा कर रहे थे कि हमजा अली अब्बासी आईएसआई के अंडरकवर एजेंट है। इसी बारे में हमजा अली अब्बासी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ट्वीट किया।
हमजा अली अब्बासी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले काफी दिनों से भारतीय न्यूज़ चैनल यह दावा कर रहे थे कि मैं आईएसआई अंडरकवर एजेंट हूं। लेकिन मैं अब खुद इस बात को स्वीकार करता हूं कि मैं आईएसआई अंडरकवर एजेंट नहीं हूं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएआईएस एजेंट हूं। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के सभी 20 करोड़ लोग आईएसआई के एजेंट है।
हमजा अली अब्बासी का यह ट्वीट काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। पाकिस्तान के लोगों ने हमजा अली अब्बासी का समर्थन किया और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हमजा अली अब्बासी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का करीबी माना जाता है क्योंकि उन्होंने चुनावी रैलियों में इमरान खान की पार्टी पीटीआई का जमकर प्रचार किया था।
हमजा अली अब्बासी ने कई बार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आर्टिकल 370 पर विवादित बयान दिए। हमजा अली अब्बासी को उनके विवादित बयानों के लिए जाना जाता है। एक विवादित बयान की वजह से पाकिस्तानी मीडिया ने हमजा अली अब्बासी को प्रतिबंधित किया था। इसके अलावा उनको एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं आने दिया गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: