Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद सामने आया फिल्म ‘लकी’ की एक्ट्रेस का हॉट अंदाज, सलमान की फिल्म से किया था डेब्यू

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद सामने आया फिल्म ‘लकी’ की एक्ट्रेस का हॉट अंदाज, सलमान की फिल्म से किया था डेब्यू

<-- ADVERTISEMENT -->




आप लोग बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल को जानते होंगे जो सुपरहिट फिल्म लकी- नो टाइम फॉर लव में नजर आई थी। यह उनके बॉलीवुड करियर की पहली फिल्म थी जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। स्नेहा उल्लाल और ऐश्वर्या राय की आपस में तुलना की जाती है। स्नेहा उल्लाल को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ज्यादा सफलता नहीं मिली और उन्होंने सिर्फ एक दो फिल्में की। साल 2005 में उनकी आखिरी फिल्म आर्यन रिलीज हुई।
latest-photos-of-sneha-ullal
स्नेहा उल्लाल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में स्नेहा उल्लाल काफी हॉट और बोल्ड लग रही है। उन्होंने बहुत ही कातिलाना पोज दिया है। स्नेहा उल्लाल द्वारा पोस्ट की गई ये तस्वीरें कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई। लाखों लोगों ने इन तस्वीरों को लाइक किया और कमेंट किया। लोग कहते हैं कि स्नेहा उल्लाल और ऐश्वर्या राय की शक्ल एक दूसरे से मिलती-जुलती है। इसी कारण स्नेहा उल्लाल को सलमान खान बॉलीवुड में लाए थे।
latest-photos-of-sneha-ullal
स्नेहा और ऐश्वर्या की आंखों में आपको बिल्कुल भी फर्क नहीं लगेगा। कई दर्शक तो स्नेहा उल्लाल को बॉलीवुड की दूसरी ऐश्वर्या राय कहते थे। स्नेहा उल्लाल के बॉयफ्रेंड का नाम अवि मित्तल था। इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। पिछले साल इन दोनों ने काफी अच्छी तरह से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था। लेकिन इसके बाद वे मार्च के महीने में एक-दूसरे से अलग हो गए।
latest-photos-of-sneha-ullal
स्नेहा उल्लाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लोगों को उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती है। वह अपने फैंस के लिए नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: