Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाई-पाई को मोहताज हो गए थे ये बॉलीवुड सितारें, इस एक्ट्रेस ने तो भीख मांगकर किया गुजारा


<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप लोग जानते हैं कि मुंबई में फ़िल्म इंडस्ट्री स्थित है जहां पर हर कोई स्टार बनने का सपना लेकर आता है। बहुत ही कम लोग ऐसे होते हैं जो स्टार बनने में कामयाब होते हैं। बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी बहुत ही कठिन होती है। इनकी जिंदगी में काफी दुख होते हैं। इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी पाई-पाई के लिए मोहताज हो गए थे।

परवीन बॉबी 
आर्थिक तंगी की वजह से परवीन बॉबी को कई परेशानी झेलनी पड़ी। वे बिलकुल अकेली पड़ गई। उन्होंने कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जुहू वाले अपार्टमेंट में उनका शव मिला था। बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उनको पागल कर दिया।

मिताली शर्मा
26 साल की अभिनेत्री मिताली शर्मा ने अपने पेरेंट्स के विरुद्ध जाकर अभिनेत्री बनना चाहा। उनको भोजपुरी फिल्मों में काम मिल गया। लेकिन एक समय ऐसा आया जब उनको फिल्में मिलना बंद हो गई। इस कारण वे डिप्रेशन में चली गई। वह लोगों के कार के शीशे तोड़कर उन्हें गाली देती थी। उनको पुलिस ने अरेस्ट किया। जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया तो उन्होंने पुलिस से कुछ मांग लिया। उन्होंने भीख मांग कर अपना गुजारा किया। वह पागल हो गई और उनको पागलखाने में शिफ्ट कर दिया गया।

गीतांजलि नागपाल 
जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस गीतांजलि नागपाल ने कभी काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली। लेकिन उनकी सभी बड़ी फिल्में फ्लॉप रही। उनको ड्रग्स लेने की आदत हो गई। उनको कई बार दिल्ली की मार्केट में भीख मांगते हुए देखा गया।

ए के हंगल 
70 से 90 के दशक में ए के हंगल ने कई फिल्मों में पिता या लीड रोल निभाने वाले अभिनेता के रिश्तेदार का किरदार निभाया। ए के हंगल को अंतिम दिनों में आर्थिक परेशानियां झेलनी पड़ी। जब ए के हंगल का इलाज होना था तो उनके बेटे के पास पैसे नहीं थे। अमिताभ बच्चन ने ही उनके इलाज के लिए 20,00,000 रुपए दिए थे। कई और भी बॉलीवुड स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: