धारा 370 और 35a के हटते ही तिलमिलाई ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा-आज की रात मैं सो नहीं पाऊंगी - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

धारा 370 और 35a के हटते ही तिलमिलाई ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा-आज की रात मैं सो नहीं पाऊंगी

धारा 370 और 35a के हटते ही तिलमिलाई ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा-आज की रात मैं सो नहीं पाऊंगी

<-- ADVERTISEMENT -->


सोमवार को राज्यसभा और मंगलवार को लोकसभा में गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35a हटाने के संबंध में बिल पेश किया जो दोनों सदनों में पास हो गया। अब जम्मू कश्मीर एक नया केंद्र शासित प्रदेश बन गया है। वहीं लद्दाख को जम्मू कश्मीर से अलग कर दिया गया है और वह भी नया केंद्र शासित प्रदेश बनाया गया है।
भारतीय लोग मोदी सरकार के इस फैसले की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन विपक्षी दल और देशद्रोही इस फैसले का विरोध कर रहे हैं। मोदी सरकार के इस फैसले से पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने मोदी सरकार के बड़े फैसले के बाद ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आज रात नहीं सो पाऊंगी।
हम सभी ना जाने दुनिया को क्या बना रहे हैं। हम लोग एक दूसरे को मारने पर तुले हुए हैं। जाने हम क्या चाहते हैं। वास्तव में मानवता के लिए क्या इतनी शक्ति की आवश्यकता है। भगवान हमारी मदद करें। आगे मावरा होकेन ने लिखा कि अब यूएनएचआरसी कहां है। कश्मीर में जो कुछ भी हो रहा है वह मानवता के विरुद्ध है। हम सभी क्या अंधकार के दौर में रह रहे हैं। मानवता को सुरक्षित रखने के लिए किताबों में जो काले कानून लिखे गए हैं, क्या उन कानून का कोई भी अर्थ नहीं है। लोगों को जीने का हक मिलना चाहिए।
मावरा होकेन को इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। भारतीय लोगों ने उनको भारत के निजी मामले में दखल न देने की सलाह दी और कहा कि पाकिस्तान पर ध्यान लगाएं। कुछ लोगों ने यह कहा कि कश्मीर मुद्दे पर आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है। भारतीय लोगों को इसकी फिक्र है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: