कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, एक तो है पटौदी खानदान का दामाद - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, एक तो है पटौदी खानदान का दामाद

कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, एक तो है पटौदी खानदान का दामाद

<-- ADVERTISEMENT -->


पूरे भारत में खुशी का माहौल है क्योंकि जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35a हट चुकी है। लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स ने भी मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं। आइए जानते हैं

एकता कौल 
एकता कौल कश्मीरी है जिन्होंने नॉन कश्मीरी सुमीत व्यास से विवाह किया। इसके बाद उनको भी नॉन कश्मीरी घोषित कर दिया गया। अनुच्छेद 370 और 35a हटने के बाद एकता कौल ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत ही खुशी की बात है। मैं सरकार के इस फैसले के बाद जश्न मना रही हूं।

संजय सूरी 
संजय सूरी का जन्म श्रीनगर में हुआ था जिन्होंने फिल्म प्यार में कभी कभी से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। 19 साल तक संजय सूरी श्रीनगर में ही रहे।

कुणाल खेमू 
कुणाल खेमू पटौदी खानदान के नवाब है। सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी कुछ समय पहले हुई थी। कुणाल खेमू का जन्म श्रीनगर में हुआ था जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

अनुपम खेर 
अगर आपको नहीं पता हो तो बता दें कि अनुपम खेर कश्मीरी पंडित है। आर्टिकल 370 और 35a के बाद उन्होंने कहा कि यह दिन भारत के इतिहास में दर्ज होगा। मैं मोदी सरकार को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने यह साहसिक फैसला लिया। यह एक कैंसर था जिसका इलाज हो गया है।

मानव कौल 
जम्मू कश्मीर के बारामुला में जन्म लेने वाले मानव कौल कश्मीरी पंडित है जो अब तक वजीर, हैदर, बदला, तुम्हारी सुलू जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: