Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अरबाज के कारण ही मलाइका ने सलमान को किया था इग्नोर, शादी के लिए मिले थे हजारों ऑफर


<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान का आज जन्मदिन है। 4 अगस्त 1967 को उनका जन्म हुआ। अरबाज खान सलमान खान की तरह बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाए। अरबाज खान अपनी निजी जिंदगी की वजह से हर रोज सुर्खियों में छाए रहते हैं। साल 2017 में अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा का तलाक हो गया। इन दोनों की लव स्टोरी काफी ज्यादा फिल्मी रही। मलाइका अरोड़ा को शादी के लिए लाखों ऑफर मिले। लेकिन उन्होंने सभी ऑफर ठुकरा दिए। उन्होंने सलमान से शादी का ऑफर रिजेक्ट कर दिया, वह भी सिर्फ अरबाज खान के लिए।
कॉलेज की पढ़ाई छोड़ने के बाद मलाइका अरोड़ा ने मॉडलिंग करना स्टार्ट कर दिया क्योंकि वह खुद के पैरों पर खड़ा होना चाहती थी। उनको इसी दौरान वीजे बनने का अवसर मिला। वीजे में मलाइका काफी हिट हो गए और उन्होंने अपने लाखों फैंस बना लिए। उनको हजारों लोग लव लेटर भेजते थे। किसी को उनसे शादी करनी थी तो कोई उनके पैरों का बीमा करवाना चाहता था।
एक कॉफी एड में मलाइका एवं अरबाज खान की पहली मुलाकात हुई। पहली नजर में मलाइका अरबाज खान पर फिदा हो गई। इन दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट करने के बाद शादी का निर्णय लिया। एक प्रोग्राम में मलाइका एवं अरबाज खान की फैमिली की मुलाकात हुई। इस दौरान मलाइका ने सलमान पर ध्यान भी नहीं दिया। वे सिर्फ अरबाज की तरफ देखती रही। अमृता ने मलाइका से कहा कि देखो सलमान तो इस पर मलाइका ने कहा था कि नहीं नहीं देखो वह लड़का बिल्कुल मेरे टाइप का है। इन दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। 12 दिसंबर 1988 को इन दोनों की शादी चर्च में और फिर मस्जिद में हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: