Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

दीया मिर्जा ने कहा - किसी तीसरे के कारण नहीं टूटी शादी



हाल ही में दीया मिर्जा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह अपने पति साहिल सांघा को तलाक दे रही है। उन्होंने लिखा कि हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का निर्णय लिया है। इस पोस्ट के बाद तरह-तरह की खबरें सामने आने लगी। बताया जा रहा है कि दीया मिर्जा ने कनिका ढिल्‍लन और साहिल सांघा की बढ़ती नजदीकियों की वजह से तलाक लेने का फैसला लिया। इसी तरह की और भी खबरें मिल रही हैं। हालांकि इस बारे में दीया मिर्जा ने कुछ भी नहीं कहा।
एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैंने यह ट्वीट इसलिए किया है क्योंकि मेरे और साहिल के अलग होने की तरह-तरह की वजह बताई जा रही है। मैं इन खबरों को पढ़कर काफी ज्यादा दुखी हूं।
एक अन्य ट्वीट में दीया मिर्जा लिखती हैं कि मैं सबसे ज्यादा दुखी इस बात से हूं कि इस मामले में अन्य कलाकारों को घसीटा जा रहा है, जिससे उनका नाम खराब हो रहा है। मैं भी एक महिला हूं और एक महिला होने के नाते किसी और महिला का नाम झूठे आरोपों में जुड़ते हुए नहीं देखना चाहती। इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है। मैं सच कहती हूं कि मैंने और साहिल ने अलग होने का निर्णय खुद लिया है। इसमें किसी तीसरे का हाथ नहीं है।
आईएएनएस से बातचीत में कनिका ढिल्‍लन ने कहा कि यह बहुत ही शर्म की बात है कि दो अलग-अलग मामलों को एक साथ जोड़ा जा रहा है। मैंने कभी भी इन दोनों से मुलाकात नहीं की। कनिका ढिल्‍लन अपने पति प्रकाश कोवेलामुदी से अलग हो गई है जिस कारण कनिका ढिल्‍लनऔर साहिल संघा का नाम जोड़ा जा रहा है।
Loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: