Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान के कारण ही एक्टिंग में फ्लॉप हो गए अरबाज खान, इस लत ने तोड़ दिया 18 साल पुराना रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान के भाई और बॉलीवुड के एक्टर अरबाज खान आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अरबाज खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे प्रोड्यूसर भी हैं। उनकी पहली फिल्म दरार थी। उनको अपनी डेब्यू फिल्म में बेस्ट नेगेटिव रोल निभाने के लिए फिल्म फेयर अवार्ड दिया गया। इस फिल्म में उन्होंने सायको पति का रोल अदा किया था। फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में सलमान और अरबाज एक साथ दिखाई दिए। फिल्मों में अरबाज ने काजोल के भाई का रोल अदा किया था जिसके लिए उनको बेस्ट सपोर्टिंग रोल का अवार्ड मिला था।
1993 में अरबाज खान एवं मलाइका अरोड़ा की कॉफी एड के शूट के दौरान मुलाकात हुई थी। यह एड काफी ज्यादा बोल्ड था जिसको लेकर विवाद हुआ। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इन दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। 1998 में इन दोनों की शादी हुई। साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया और एक-दूसरे से अलग हो गए। अरबाज खान खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि सट्टेबाजी की लत की वजह से मेरा और मलाइका का तलाक हुआ। साल 2018 में ही अरबाज खान का नाम आईपीएल की सट्टेबाजी में आया।
सलमान खान एक चैट शो में इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि मेरी ही वजह से अरबाज और सोहेल का करियर खराब हुआ। फिल्म निर्माता सलमान खान के स्टारडम को देखकर अरबाज खान एवं सोहेल खान को फिल्में ऑफर करने से बचते थे। साल 2010 में अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के तहत फिल्म दबंग का निर्माण हुआ। यह फिल्म काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: