Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

माधुरी दीक्षित की बहनों को नहीं जानते होंगे आप, पर्दे के पीछे रहकर बहन को बनाया स्टार

माधुरी दीक्षित की बहनों को नहीं जानते होंगे आप, पर्दे के पीछे रहकर बहन को बनाया स्टार


बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही। इसके बाद उन्होंने फिल्म कलंक और टोटल धमाल से शानदार कमबैक किया। बता दें कि जब बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित आई थी तो उनको उनकी हंसी के कारण फिल्में नहीं मिलती थी। डायरेक्टर्स उनको कहते थे कि तुम्हारे दांत बाहर हैं। हालांकि माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में काम करने की ठान ली।


एक समय ऐसा आया कि जब बड़े-बड़े डायरेक्टर्स उनकी हंसी के दीवाने हो गए। जब माधुरी दीक्षित 3 साल की थी तब उन्होंने कथक सीखना शुरू कर दिया था। माधुरी दीक्षित एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कथक डांसर भी है। उन्होंने डॉ श्रीराम नेने से शादी की। माधुरी दीक्षित के दो बेटे हैं। इस पोस्ट में हम आपको माधुरी दीक्षित की दो बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में


माधुरी दीक्षित की दो बहने हैं जिनका नाम रूपा दीक्षित और भारती दीक्षित है। इसके अलावा माधुरी दीक्षित का एक भाई भी है जिसका नाम अजीत दीक्षित है। माधुरी दीक्षित के परिवार वालों के बारे में आप में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे। माधुरी के पिता शंकर दीक्षित और मां स्नेहलता दीक्षित अपनी बेटी को काफी ज्यादा प्यार करते हैं।


हमेशा से ही माधुरी की बहनों ने अपनी बहन का समर्थन किया। माधुरी की दोनों बहने क्या करती हैं इस बारे में हम नहीं जानते। लेकिन वे अब सेटल हो चुकी हैं। माधुरी और उनके बहनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। बता दें कि माधुरी दीक्षित अब ज्यादातर रियलिटी शोज में जज की भूमिका निभाती हैं।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: